Joindia
कल्याणठाणेदिल्लीदेश-दुनियामीरा भायंदरमुंबईसिटीहेल्थ शिक्षा

Atiq and Asraf shot dead: अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या, पुलिस का एक जवान भी घायल,तीन गिरफ्तार

Advertisement

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया और पूर्व बहुबली सांसद अतीक और उसके अशरफ  (Atiq and Asraf shot dead) (Mafia in Prayagraj, Uttar Pradesh and former Bahubali MP Atiq and his Ashraf) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह हत्या कुछ युवकों ने गोली मार की है। घूमनगंज इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इस हमले में यूपी पुलिस का एक जवान भी घायल हुआ है।
बताया जा रहा है कि अतीक अहमद और अशरफ को पुलिस मेडिकल के लिए लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची थी। इस दौरान हमलावर तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सुरक्षा के घेरे में तीन युवकों ने मीडिया के कैमरों और पुलिस सुरक्षा के बीच घुस कर पहले अतीक के कनपटी पर गोली मारी है।
वहीं अतीक के गिरते ही हमलावरों ने अशरफ पर भी गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। सेकेंण्डों में हमलावारों ने कई राउण्ड फायरिंग की है। हालांकि अतीक और अशरफ के गिरते ही पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

https://fb.watch/jWFMX9A5DD/

 

Advertisement

Related posts

School under CCTV:- मनपा स्कूलों पर रहेगी अब तीसरी आंख

Neha Singh

क्रूज ड्रग्स केस के गवाह की मौत: प्रभाकर सईल को आया हार्टअटैक, NCB पर आर्यन की रिहाई के लिए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था

cradmin

leprosy patients: कुष्ठ रोगियों में हो रहा इजाफा,सबसे ज्यादा शिकार हो रही महिलाएं

Deepak dubey

Leave a Comment