Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

MUMBAI: छोटा राजन के जन्मदिन पर कबड्डी, बैनर लगते ही उत्साह , पुलिस ने शुरू की जांच 

Advertisement
मुंबई। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (underworls don chhota rajan birthday) के जन्मदिन के मौके पर एक भव्य कबड्डी टूर्नामेंट (kabbadi tournament) का आयोजन किया गया है। इस मौके पर मलाड में छोटा राजन (chhota rajan in malada) की फोटो के बैनर भी लगाए गए हैं इसलिए हड़कंप मच गया है। अंडरवर्ल्ड डॉन के जन्मदिन के बैनर चढ़े रहे और पुलिस भी असमंजस में रही। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर इन बैनरों को हटा दिया। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे आगे की पूछताछ कर रही है।
Advertisement
छोटा राजन का कल 13 जनवरी को जन्मदिन था। इस अवसर पर छोटा राजन (नाना) के जन्मदिवस पर मलाड पूर्व गणेश मैदान तानाजी नगर, कुरार गांव में भव्य कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। यह कबड्डी टूर्नामेंट आज शनिवार 14 और 15 जनवरी को शाम 6 बजे निर्धारित है। इस कार्यक्रम के लिए इलाके में एक बैनर भी लगाया गया है और छोटा राजन को स्तंभ के रूप में दिखाया गया है। यह बैनर मलाड में पोस्ट होते ही हर जगह वायरल हो रहा है। यह बैनर सीआर सामाजिक संगठन, महाराष्ट्र राज्य मुंबई द्वारा लगाया गया है। पोस्टर वायरल होने के बाद कुरार पुलिस ने कार्रवाई की और पुलिस ने तुरंत बैनर हटा दिया। बैनर में शामिल लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और बाकी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। छोटा राजन को 2020 में भी बर्थडे विश किया गया था। इस वजह से पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया था। इन लोगों ने ठाणे में दो जगहों पर बैनर लगाए थे। पिछले साल डबल मर्डर केस में बॉम्बे सेशंस कोर्ट की विशेष सीबीआई कोर्ट ने छोटा राजन समेत चार लोगों को बरी कर दिया था। 2010 में छोटा शकील गैंग के आसिफ दधी उर्फ छोटे मियां और शकील मोदक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। डबल मर्डर की साजिश रचने का आरोप छोटा राजन पर लगा था.इसके अलावा मोहम्मद अली जान, प्रणय राणे और उम्मेदी भी इस मामले में आरोपी थे. हालांकि, उसके खिलाफ अपराध अदालत में साबित नहीं हो सका। हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार और कारतूस मेल नहीं खा रहे थे। सबूतों की कमी और अभियुक्तों की पहचान न होने के कारण इन अभियुक्तों को छोड़ दिया गया। वह 12 साल तक जेल में रहे।
Advertisement

Related posts

Bhojpuri Kala Til : अभिनव तिवारी और गरिमा दीक्षित का गाना “काला तिल” हुआ रिलीज़ , मचा रहा है धमाल !!

Deepak dubey

‘क्वीन ऑफ रॉयल आइसिंग’ का नया कारनामा: पुणे की प्राची ने रॉयल आइसिंग से बनाया कैथेड्रल स्ट्रक्चर का 100 किलोग्राम का केक, ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड्स’ में दर्ज हुआ नाम

cradmin

Rani’s life changed with one film: एक मां की कहानी ने रानी की बदल दी जिंदगी

Deepak dubey

Leave a Comment