Joindia
क्राइमकल्याणमुंबईसिटी

MUMBAI : मुंबई में हाई-प्रोफाइल  कोकीन, एमडी की खेप बेचने से पहले जब्त 

Advertisement
Advertisement
एंटी नारकोटिक्स सेल ने 50 लाख रुपए की ड्रग्स जब्त

मुंबई। नए साल को अलविदा कहने की तैयारी कर रहे नशे के आदी लोगों को एंटी नारकोटिक्स सेल ने झटका दिया है। इस सेल ने दो जगहों पर कार्रवाई कर 28 लाख 50 हजार का कोकीन और 20 लाख का एमडी का स्टॉक जब्त किया है।

एंटी-नारकोटिक्स सेल की घाटकोपर इकाई को सूचना मिली कि एक तस्कर जो अफ्रीकी ड्रग माफिया से कोकीन खरीदता है और इसे दक्षिण मुंबई में संभ्रांत ड्रग एडिक्ट्स को बेचता है, वह वाशी जकात नाका से मानखुर्द टी जंक्शन आ रहा है। तदनुसार प्रभारी निरीक्षक लता सुतार के मार्गदर्शन में एपीआई नागेश चिकाने, सचिन पालवे व टीम ने उस स्थान पर जाल बिछाया। इसी बीच मिली जानकारी के अनुसार आरिफ हाशिम हुसैन मिर्जा (54) जैसे ही कोकीन का जखीरा लेकर वहां आया उसे पकड़ लिया गया. उसके शरीर की तलाश में 95 ग्राम वजन और 28 लाख 50 हजार की कोकीन का जखीरा मिला। जेजे में इमामबाड़ा में रहने वाला आरिफ अफ्रीकी ड्रग माफिया से कोकीन खरीदता है और इसे दक्षिण मुंबई में कुलीन ड्रग एडिक्ट्स को बेचता है। उनके खिलाफ डोंगरी और जे.जे. गचन्हे मार्ग थाने में दर्ज है।
इस बीच आजाद मैदान इकाई ने धारावी इलाके में एमडी बेचते हुए तीन नशा तस्करों का भंडाफोड़ किया। उनके पास से 100 ग्राम वजनी और 20 लाख रुपये मूल्य का एमडी स्टॉक जब्त किया गया. प्रभारी निरीक्षक रिनवद्र दहिपले, उपनिरीक्षक अशोक चेगे, नीलेश भालेराव एवं टीम के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गयी।

Advertisement

Related posts

दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो की ओर से ‘राजू श्रीवास्तव’को दी गई श्रद्धांजलि

dinu

सिंधुदुर्ग तक होगा मुंबई रेलवे का सीमा:The limit of Mumbai Railway will be till Sindhudurg

Deepak dubey

war on urination:- घोर कलयुग, पेशाब करने पर हुई जंग

Neha Singh

Leave a Comment