Joindia
क्राइमकल्याणठाणेमुंबईसिटी

दिवा के मुंब्रा देवी कॉलोनी में व्यक्ति की हत्या

Advertisement
Advertisement

दिवा । दिवा के मुंब्रा कॉलोनी में शनिवार रात को एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई ।इस मामले में मुंब्रा पुलिस के दिवा पुलिस चौकी द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी अनुसार हत्या किए गए व्यक्ति का नाम अभिमन्यु पाटिल(65) बताया जा रहा है ।सूत्रों की माने तो हत्या के आरोप में 25 वर्षीय मोहम्मद जुबेर खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात 9.30 बजे के करीब मुंब्रा देवी कॉलोनी के साईकुंज अपार्टमेंट में रहने वाले अभिमन्यु पाटिल पर आरोपी जुबेर द्वारा डंडे से हमला किया गया। जिसमे अभिमन्यु गंभीर रूप से घायल हो गए । उन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया ।जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना दिवा पुलिस चौकी को होते ही मौके पर पहुंच कर आरोपी जुबेर को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि हत्या किस कारण से किया गया है । सूत्रों की माने तो अभिमन्यु का आरोपी जुबेर से किसी बात पर विवाद हुआ और देखते देखते विवाद मारपीट में तब्दील हो गया । जिसमे अभिमन्यु की जान चली गई।

Advertisement

Related posts

Double Decker Bus: नवी मुंबई मे होगा डबल डेकर का सफर

Deepak dubey

राज्य में कैब कैंसिलेशन शिकायतों में बढ़त, 66% शिकयत सिर्फ ऐप बेस्ड कैब द्वारा राइड कैंसलेशन के, काली पिली टैक्सी को मिल रही है प्रथमिकता

Deepak dubey

PM Modi: BMC चुनाव से पहले फेरीवालों पर मोदी ने फेंका पासा, कहा छोटे कदमों से मिलेगी सफलता, पैसा है फिर भी विकास को मुंबई तरस रही है।

dinu

Leave a Comment