Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिसिटी

गैंगस्टर दीपक टीनू की ‘प्रेमिका’ मुंबई से गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

मुंबई ।पंजाब पुलिस की एक टीम ने बदमाश दीपक टीनू की कथित ‘प्रेमिका’ को मुंबई हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है।कुछ दिन पहले ही दीपक टीनू पंजाब में मानसा पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।
पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने रविवार को बताया कि एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) की एक टीम ने टीनू की महिला साथी को पकड़ लिया, जो मालदीव जाने की कोशिश कर रही थी।

पुलिस हिरासत से टीनू जब फरार हुआ था, उसके बाद से ही वह उसके साथ थी। डीजीपी के मुताबिक टीनू को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

प्रदेश के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने रविवार की शाम को ट्वीट किया, “दीपक टीनू हिरासत से भागने के मामले में बड़ी सफलता, पंजाब पुलिस की एजीटीएफ ने एक खुफिया अभियान में मुंबई हवाई अड्डे से टीनू की महिला साथी को गिरफ्तार किया। टीनू के भागने के बाद से ही वह उसके साथ थी, और पकड़े जाने के समय वह मालदीव जाने की कोशिश कर रही थी। टीनू को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।”

लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपियों में से एक दीपक टीनू पिछले हफ्ते मानसा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) इकाई की हिरासत से फरार हो गया था।

Advertisement

Related posts

मनपा चुनाव ईश्वर और न्यायालय पर निर्भर

vinu

केवल चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने से…, जितेंद्र आव्हाड ने केंद्र सरकार की आलोचना की

Deepak dubey

Pradhan Mantri Garib Kalyan Yojana: बैग की छपाई से हुआ,तीन गुना अधिक खर्च,सरकारी पब्लिसिटी स्टंट पर विपक्ष ने उठाई आवाज

Deepak dubey

Leave a Comment