Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईरोचकसिटी

बाइक सवार दो युवकों ने की चार राउंड फायरिंग, एक की मौत, तीन  घायल

Advertisement
Advertisement

मुंबई।मुंबई के कांदिवली में शुक्रवार देर रात को चार राउंड फायरिंग से हड़कंप मचा हुआ है ।बाइक सवार दो युवकों द्वारा किए गए फायरिंग की इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी बताए जा रहे हैं।
         जानकारी के मुताबिक  गोलीबारी की ये घटना शुक्रवार देर रात करीब एक बजे कांदिवली इलाके में बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे । अचानक की गई फायरिंग में 4 लोगों को गोली लगी, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। मृत युवक का नाम अंकित यादव बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाले लोग और इस घटना में पीड़ित शख्स एक दूसरे को पहले से जानते हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपियों ने ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग किए।यह फायरिंग पुरानी रंजिश में किए जाने की संभावना जताई जा रही है। डीसीपी विशाल ठाकुर  के मुताबिक दो लड़के बाइक पर सवार होकर आए और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। बाइक से आए युवक गोलीबारी के बाद मौके से फरार हो गए। फायरिंग की इस घटना के पीछे क्या वजह थी, इसकी पड़ताल की जा रही है. फिलहाल तीनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Advertisement

Related posts

Hydraulic car parking: हाइड्रोलिक कार पार्किंग से हो जाए सावधान,ले रही हैं जान!, मई महीने में दो घटनाएं,

Deepak dubey

Penguin of Mumbai moved to Hyderabad, Municipal Corporation will get it in return:हैदराबाद चला मुंबई का पैंग्विन बदले में मनपा को मिलेंगे मगर, कछुआ जैसे प्राणी

Deepak dubey

MUMBAI: शरद पवार को नहीं है अजित पवार पर भरोसा, धमकियों से मिला था विरोधी पक्ष नेता का पद- केंद्रीय गृह राज्य मंत्री

Deepak dubey

Leave a Comment