Joindia
क्राइमकल्याणखेलठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिरोचकसिटी

प्रशासन की लापरवाही से गई युवक की जान

Advertisement
Advertisement

 

 

समाजसेवक अमोल केंद्रे ने उठाए सवाल
दिवा। स्थानीय प्रशासन की लापरवाही से दिवा – आगासन रोड पर गड्ढों का साम्राज्य फैला हुआ है ।जिसका नतीजा है कि बीती रात बाइक सवार युवक की जान जाने का आरोप समाजसेवक अमोल केंद्रे ने की है। इसको लेकर स्थानीय नागरिकों के साथ दिवा प्रभाग समिति का घेराव कर आक्रोश व्यक्त किया गया।
बतादें कि दिवा  आगासन मार्ग पििि। ठाणे मनपा प्रशासन पिछले कई महीनों से इस सड़क को गड्ढों से मुक्त करने का आश्वासन दिया ।इसके बावजूद काम नहीं किए जाने के कारण रहगीरो और बाइक सवारों को इसका नुकसान हो रहा है जिसका नतीजा है कि बीती रात बाइक सवार 22 वर्षीय गणेश पाले टैंकर की चपेट में आने से मौत हो गई ।गणेश पाले अपनी बाइक से दिवा अगाशन रोड से अपने घर के तरफ जा रहे थे। इस बीच रात के साढ़े 8 बजे के दौरान रोड पर पड़े एक बड़े गड्ढे में बाइक जाने से पलट गई और पानी टैंकर की चपेट में आ गए। उन्हे स्थानीय लोगो ने अस्पताल में भर्ती कराया ।जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।यह दुर्घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। स्थानीय लोगों में गहरा आक्रोश व्याप्त हो गया है।इस मामले में मुंब्रा पुलिस ने टैंकर ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज किया है। समाजसेवक अमोल केंद्रे ने आरोप लगाया है कि टैंकर ड्राइवर के साथ संबंधित अधिकारी और ठेकेदार के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की जानी चाहिए। क्योंकि स्थानीय लोगो द्वारा कई महीने से इन गड्ढों को लेकर शिकायत की जा रही है ।लेकिन अधिकारी इसे नजर अंदाज कर रहे है ।जिसके कारण आज इस युवक को अपनी जाना गवानी पड़ी है ।

Advertisement

Related posts

Shivsena UBT: सिर पर अपात्रता की लटकती तलवार! अनिल देसाई ने की जोरदार टिप्पणी, विधानसभा अध्यक्ष के सामने सुनवाई में शिंदे गुट हताशा

Neha Singh

MUMBAI : आदित्य ठाकरे पर लगे गंभीर आरोप, दिशा सालियान के परिवार की बढ़ाई गई सुरक्षा, क्या है असल वजह?

Deepak dubey

Pheonix Club -Vera Foods द्वारा जरूरत मंदों में निशुल्क खाद्य वितरण

Deepak dubey

Leave a Comment