Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबई

बेजुबान को फांसी पर लटकाया ! कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

Advertisement
Advertisement
गाजियाबाद में इंसानियत को शर्मशार करनेवाली घटना सामने आई है। एक बेजुबान कुत्ते की बेहरमी से गला दबाकर उसकी हत्या कर रहे दो कसाइयों का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो तीन महीने पहले का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई और  कुत्ते को मारने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच में जुट गई है। वही ग्रामीणों के मुताबिक यह कुत्ता गांव के लिए आतंक बन गया था। कुत्ते ने गांव के कई लोगों को काट लिया था दिन-प्रतिदिन वह खतरनाक होता जा रहा था। जिससे लोग परेशान हो रहे थे।
कुत्ता मालिक पर पशु क्रूरता एक्ट में केस दर्ज
गाजियाबाद के एसपी ईराज राजा के मुताबिक  “ये थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र की वीडियो है। सोशल मीडिया के माध्यम से इसका संज्ञान लिया गया है। पड़ताल में वीडियो सही निकला, कुछ पुरानी जरूर है। उसके मालिक ने बताया कि कुत्ता बीमार था। लेकिन ये एक संगीन अपराध है, जिस तरह से बेजुबान जानवर को मारा गया है। कुत्ता मालिक के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस फिलहाल आगे की जांच में जुटी है।
ग्रामीणों में पुलिस का डर
एक दिन से वायरल हो रहा यह वीडियो लगभग तीन महीने पुराना है। यह मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद ग्रामीण सहमे आ गए हैं। उन्हे पुलिस का डर सताने लगा है।वही ग्रामीणों का कहना है कि जिसे कुत्ते को फंदे पर लटकाया गया, उससे गांव के लोग परेशान थे। गांव के ही सुमित ने बताया कि कुत्ता बच्चों, बुजुर्गों सहित कई लोगों को काट चुका था। उसे कोई बीमारी हो गई थी, जिसके बाद वह पागल सा हो गया था। इसके बाद युवकों ने मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया था।
Advertisement

Related posts

New born baby thrown: कोपरखैरने में चार से पांच दिन कि नवजात शिशु मिलने से मचा हड़कंप, घटना सिसिटवी में कैद

Deepak dubey

CRIME : महिला की हत्या कर आरी से किए शरीर के 120 टुकड़े, रोज लगा रहा था टुकड़ों का ठिकाना, बचे हुए टुकड़े को ग्राइंडर में पीस दिया

Deepak dubey

शादियों का सीजन- 38 लाख शादियों से बाजार में आएंगे 4.74 लाख करोड़ रुपये

Deepak dubey

Leave a Comment