Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के ठाणे में एक और हत्या से सनसनी!

Advertisement

ठाणे। वर्तक नगर पुलिस (vartka nagar police)ने एक व्यक्ति की हत्या(murder )के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde)की ठाणे(thane )में सामने आई इस हत्या की घटना ने सनसनी मचा दी है। गिरफ्तार किए गए पांच लोगों की पहचान जगदीश नरहीरे, वैभव जगताप, अजय धोत्रे, राकेश हागरजी और प्रदीप चव्हाण के रूप में हुई है। अब इन पांच लोगों की गहन जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी साईनाथ नगर, भीमनगर और वर्तक नगर इलाके के रहने वाले हैं।

Advertisement

गिरफ्तार किए गए नरहिरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के दौरान घायल होने के कारण उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। मारे गए शख्स का नाम दीपक निर्भवने है।विलास अशोक पवार, दीपक और प्रशांत ने शहर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन पर हुए जानलेवा हमले के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

दीपक निर्भवा के जानलेवा हमले में यह शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। लेकिन इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। उसके बाद पुलिस ने शिकायत बदलकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

ठाणे के वर्तकनगर थाना क्षेत्र में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में जानलेवा हमला हुआ। इस हमले में कुल तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में विलास, दीपक और प्रशांत शामिल हैं। दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई।इसी बीच जानलेवा हमले में दीपक के सीने में धारदार हथियार से वार कर दिया गया। इससे दीपक की हालत गंभीर बनी हुई थी। लेकिन आखिरकार मौत से उसकी लड़ाई नाकाम रही। दीपक की मौत के बाद वर्तक नगर पुलिस ने आरोपी की तलाश की और 5 लोगों को गिरफ्तार किया।

जानलेवा हमले और हत्या के बाद आरोपी ने आत्महत्या कर ली। पांचों आरोपी नासिक की ओर भाग गए थे। लेकिन पुलिस ने इन पांचों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अब गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

Related posts

MUMBAI: सबसे बड़ी खबर, ईडी ने मुंबई  मनपा आयुक्त इकबाल सिंह चहल को तलब किया

Deepak dubey

CIDCO Lottery 2023: सिड़को आवास योजना में मकानों की कीमतें होंगी कम, मुख्यमंत्री के पास पहुंची फाइल

Deepak dubey

रॉनी रॉड्रिग्स को सपोर्ट करने पहुंची नायरा बनर्जी और दर्शन कुमार

Deepak dubey

Leave a Comment