Joindia
Uncategorizedदेश-दुनियाराजनीति

Election result: गुजरात मे फिर कमल खिला

Advertisement
गुजरात में भाजपा रिकॉर्ड जीत हासिल करने की राह पर आगे बढ़ रही है। पांचवे राउंड वोटों की गिनती के बाद भाजपा को रिकॉर्ड बहुमत मिलने का रुझान साफ झलकने लगा है। 182 विधानसभा सीटों वाले गुजरात राज्य में भाजपा अकेले 155 सीटों पर कब्जा करते दिख रही है। हाई-फाई चुनाव तरीके और बड़े-बड़े दावे करने वाली आप पार्टी को गुजरात के लोगों ने नकार दिया है। आप यहां पर 6 सीटों पर ही आगे चल रही है।  कांग्रेसी भी लगभग चित हो गई है। कांग्रेस महज 21 सीटों पर आगे चल रही है।
कांग्रेस के बड़े-बड़े दावे यहां फेल होते नजर आ रहे हैं। भाजपा के अमित शाह साफ कह रहे हैं कि जुमलेबाज लोगों के लिए गुजरात में जगह नहीं है। उनक्त इशारा आप और कांग्रेस दोनो की तरफ है। गुजरात में जो चुनावी नतीजा रहे हैं एग्जिट पोल के दावों के अनुसार ही आ रहे हैं। एग्जिट पोल में भी गुजरात में भाजपा को बड़ी जीत का दावा किया गया था। गुजरात में भारी जीत के बाद वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा राजेह आसान हो जाएगी।
Advertisement

Related posts

Ponzi schem : दोगुना की लालच में 10 गुना गंवाई

dinu

आर्यन के ड्रग रैकेट में शामिल होने के सबूत नहीं: क्रूज केस में SIT रिपोर्ट में खुलासा, सवालों के घेरे में NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े

cradmin

Film review:बढ़िया संदेश देती है फिल्म पंचकृति – फाइव स्टार

Deepak dubey

Leave a Comment