Joindia
राजनीतिसिटी

लव जिहाद के खिलाफ हिंदूओं का जन आक्रोश मोर्चा

Advertisement
Advertisement

मुंबई। लव जिहाद, धर्मांतरण और लैंड जिहाद के खिलाफ कानून राज्य सहित पूरे देश में लागू करने की मांग को लेकर कल मुंबई में पूरे हिंदू समुदाय द्वारा एक हिंदू जन आक्रोश मार्च का आयोजन किया गया था।

यह मार्च छत्रपति शिवाजी महाराज मैदान से कामगार मैदान तक निकाला गया। इस मार्च में शिंदे गुट और बीजेपी के बड़े नेता शामिल हुए। लव जिहाद, धर्मांतरण विरोधी अधिनियम की मांग को लेकर पूरे हिंदू समुदाय की ओर से राज्य के विभिन्न जिलों में मार्च निकाले जा रहे हैं। इससे पहले नासिक, पुसद, पिंपरी-चिंचवाड़, अमरावती जैसे विभिन्न जिलों में मार्च निकाले जाने के बाद रविवार को मुंबई में मार्च निकाला गया।

शिवसेना नेता सांसद संजय राउत ने ट्वीट में क्या कहा?

शिवसेना भवन यही एकमात्र हिंदूओं का आशास्थान है यह इस मार्च ने सिद्ध कर दिया है। पिछले 8 वर्षों से शक्तिमान हिंदू नेताओं का राज्य होने के बावजूद हिंदूओं को मार्च निकालना पड़ रहा है यह असफलता किसीकी है? कश्मीर में पंडितों का आक्रोश। कारसेवकों की हत्या करनेवाले मौ. मुलायम को पद्मविभूषण देने पर हिंदू विरोध करेगा ही।

Advertisement

Related posts

Kalwa’s old bridge work started: सफर होगा सुहाना, मैस्टिक पद्धति से होगा डांबरिकरण, पुराने कलवा पुल मरम्मतीकरण कार्य की शुरुवात

Deepak dubey

फुले, अंबेडकर ने भीख मांग कर स्कूल चलाया, मंत्री चंद्रकांत पाटील का विवादित बयान

dinu

गणपति मूर्ति आगमन के दौरान एक व्यक्ति ने किया हंगामा ,लोगों ने किया विरोध, गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment