Joindia
कल्याणक्राइमठाणे

भिवंडी में पागल कुत्ते ने 50 लोगो को बनाया शिकार

Advertisement
Advertisement

भिवंडी। भिवंडी शहर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जी हां भिवंडी शहर के शांति नगर इलाके में एक पागल कुत्ते ने तकरीबन 50 से 55 लोगों को अपना शिकार बनाया।। भिवंडी के इंदिरा गांधी अस्पताल में मचा हाहाकार।। इसमें 18 से ज्यादा छोटे बच्चे हैं कहीं तो स्कूली छात्र और छात्राएं हैं।।

भिवंडी महानगरपालिका के हद में इन दोनों आरोग्य विभाग आखिरकार क्या रहा है क्योंकि अभी एक दिन पहले ही भिवंडी शहर के कामतगार इलाके में 110 लोगों को अच्छी तरह से एक कुत्ते ने अपना शिकार बनाया था।। और यह इतिहास का यानी भिवंडी महानगरपालिका के इतिहास का एक दिन में सबसे ज्यादा एंटी रेबीज डोज लगने वाला दिन था।।

वही आज शांति नगर इलाके में एक पागल कुत्ते ने 50 से 55 लोगों को कामत घर के तर्ज पर ही अपना शिकार बनाया।। जिसमें 16 से 18 छोटे बच्चों का भी शुमार है और इनमें से कई स्कूली छात्र और छात्राएं भी हैं।। भिवंडी शहर के शांति नगर इलाके में कुत्तों के काटने से आकर मचा है लेकिन ममता का आपातकालीन विभाग आरोग्य विभाग मौसम की ठंड मजा लेकर कुंभकरण की नींद अपने घरों में सो रहा है।। पिछले 4 घंटे से आईजीएम में आकर मचा हुआ है।
तस्वीर आपको विचलित कर सकती है इसलिए हम आपको तस्वीर नहीं दिखा सकते लेकिन जिस तरह से इस पागल कुत्ते ने कई बच्चों के मुंह हाथ पैर और गले तक को नोच डाला है तस्वीर भगवा है।इसमें से ज्यादातर बच्चों को मुंबई और थाने के लिए रेफर किया जा रहा है।

Advertisement

Related posts

जेल खत्म होनी चाहिए लेकिन और ज्यादा जेल बनाने की हो रही मांग…यह कैसा विकास है? जेल तो खत्म होने चाहिए”: राष्ट्रपति मुर्मू

Deepak dubey

The danger of rain loomed over the slum dwellers: पहाड़ी ढलानों पर बसे झोपड़ाधारकों ने, मनपा की बढ़ाई टेंशन, मानसून में भूस्खलन का खतरा, मनपा ने लोगों को स्थानांतरित होने की अपील की

Deepak dubey

मुंबई में बड़ा बदलाव: शहर में बढ़ रहा था शोर, पुलिस कमिश्नर ने रात 10 से सुबह 6 बजे तक कंस्ट्रक्शन के कम पर लगाई रोक

cradmin

Leave a Comment