Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

MURDER: पत्नी से अनैतिक संबंध रखने पर 17 साल के लड़के की हत्या; शव के किये टुकड़े-टुकड़े, आरोपी गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

मुंबई।(MURDER)मुंबई के चेंबूर इलाके में एक 17 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जांच में जानकारी मिल रही है कि आरोपी शफीक शेख ने अपनी पत्नी से अनैतिक संबंध के शक में नाबालिग ईश्वर मारवाड़ी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर दिये।

घटना के बाद आरसीएफ पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल कर लिया है कि उसने ईश्वर की हत्या की है। फिलहाल कोर्ट ने आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी और मृतक ईश्वर चेंबूर इलाके में स्थित म्हाडा की बिल्डिंग में रहते थे। आरोपी शफीक को शक था कि ईश्वर का उसकी पत्नी से अनैतिक संबंध है। इसके चलते आरोपी शफीक ने सोमवार को ईश्वर को अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया। घर में दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई।

बहस बढ़ गई और आरोपी शफीक ने ईश्वर की गर्दन पर चाकू मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, हत्या के बाद आरोपियों ने शवों को टुकड़ों में काटकर प्लास्टिक की थैलियों में रख दिया। ईश्वर के घर नहीं लौटने पर उसके परिवार और दोस्त उसकी तलाश कर रहे थे।

ईश्वर की तलाश कर रहे उसके दोस्तों को शक था कि शफीक ने ही ईश्वर को गायब किया है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि आरोपी शफीक ने ही ईश्वर की हत्या की है। पुलिस को आरोपी के घर से ईश्वर के शव के टुकड़े मिले। इसके बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी शफीक को गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई मनपा चुनाव की सुगबुगाहट बढ़ी, नए वार्डों का परिसीमन जल्द

Advertisement

Related posts

DIVA : भाजपा और हिंदुत्व संगठनों का दिवा बंद सफल

Deepak dubey

Artificial Intelligence (AI): पढ़ाई होगी आसान, AI गुणों की खान

Deepak dubey

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत,एक गंभीर रूप से घायल

Deepak dubey

Leave a Comment