Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

बालासाहेब ठाकरे की 10वीं पुण्यतिथि पर उद्धव ठाकरे ने दी श्रद्धांजलि

Advertisement
Advertisement

मुंबई।शिवसेना प्रमुख स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे की 10वीं पुण्यतिथि पर गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सपरिवार बाल ठाकरे के दादर स्थित स्मारक पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर उद्धव ठाकरे के साथ उनके बेटा और राज्य के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे, पत्नी रश्मि ठाकरे के अलावा उनके नेतृत्व वाले शिवसेना गुट के अन्य वरिष्ठ नेता और पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए मुंबई सहित राज्य के कोने-कोने से शिवसैनिक दादर पहुंचे थे। इससे पहले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके नेतृत्व में शिवसेना खेमे के 39 अन्य विधायकों ने बुधवार रात बाल ठाकरे के स्मारक पर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। हालांकि इसके बाद शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के कार्यकर्ताओं ने बालासाहेब ठाकरे के स्मारक को गोमूत्र से धोकर पवित्र किया था। इस पर बालासाहेब की शिवसेना के प्रवक्ता ने कहा था कि बालासाहेब सभी के हैं। उनकी पार्टी के लोग सिर्फ बालासाहेब ठाकरे के विचारों को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि बालासाहेब ठाकरे की 17 नवंबर, 2012 को मुंबई में ही मौत हो गई थी। इसके बाद बाल ठाकरे का स्मारक दादर स्थित शिवाजी पार्क मैदान पर बनाया गया है। हर वर्ष 17 नवंबर को यहां शिवसैनिक उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए राज्य के कोने -कोने से आते हैं।

Advertisement

Related posts

MUMBAI: प्रतिबंध प्लास्टिक का उपयोग करने वाले 20 व्यापारियों पर कार्यवाई

Deepak dubey

Shaista Parveen- शाइस्ता परवीन की तलाश जारी, पुलिस कर रही है मदद

Neha Singh

Aryan khan case: आर्यन खान मामला : शाहरुख खान से ज्ञानेश्वर सिंह ने लिए 16 लाख रुपये ,विटनेस का दावा

Deepak dubey

Leave a Comment