Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

आपसी रंजिश में फायरिंग, एक गैंगस्टर की मौत, तीन लोगो गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

ठाणे। ठाणे में दो अलग अलग जगहों पर की गई फायरिंग में दो लोग घायल हो गए है, जिसमें से एक गैंगस्टर की मौत हो गई है जब दूसरे घटने में घायल व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है । पुलिस जांच में दोनों वारदातों में आरोपी एक ही होने की बात सामने आई है। देर शाम ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट-5 ने तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है।

ठाणे के घंटाली परिसर में बिल्डर बाबा माने रहता है। उसकी कार वही सड़क पर पार्क थी। तड़के किसी ने उनकी गाड़ी के शीशे पर पत्थर दे मारा और तोड़फोड़ की। करीब स्थित एक होटल के कुछ लोग बाहर निकल वहाँ मौजूद लोगों से तोड़फोड़ के बारे में पूछताछ कर रहे थे। उसी दौरान सामने स्थित रियल इस्टेट आफिस में काम करने वाला अश्विन गमरे भी वहा पहुंचा और उसने तोड़फोड़ करने वालों से माने की गाड़ी का शीशा तोड़ने के बारे में पूछा तो गुस्साए युवक ने उसके हाथ में रही पिस्टल से 4 गोलियां दागी। एक गोली गमरे के कमर के उपर पसली को चीरते हुए निकल गई। गमरे का इलाज कलवा के शिवाजी अस्पताल में जारी है।

पैसों के लेनदेन को लेकर चली गोली
दूसरी वारदात वर्तक नगर पुलिस स्टेशन की सीमा में सुबह साढ़े 8 बजे मामा भांजा पहाड़ी परिसर में पैसों के लेनदेन को लेकर एक युवक ने काला गण्या पर फायरिंग की। गोली उसके सिर में लगी। गंभीर जख्मी गण्या को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। गण्या की हालत नाजुक बताई गई है। गण्या के ऊपर 20 से अधिक मामले पुलिस में दर्ज है और एक बार उसे तड़ीपार किया गया था ।

पुलिस ने किया अपराधियों को गिरफ्तार
ठाणे पुलिस ने तत्काल इन घटनाओं को संज्ञान में लेते हुए क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक मोराले के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच यूनिट-5 के सीनियर पीआई विकास घोड़के की टीम ने बिपिन मिश्रा और सौरभ शिंदे को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त आयुक्त मोराले ने बताया कि दोनों दोनो हिस्ट्री शीटर है और इनके विरुद्ध कई पुलिस थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Advertisement

Related posts

CRIME: वाशी रेलवे स्टेशन के पास नाले में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका…

Deepak dubey

MUMBAI: एंटीलिया विस्फोटक मामला ,सचिन वझे के साथी रियाजुद्दीन काजी को जमानत – हाईकोर्ट से 25 हजार व्यक्तिगत जाति पर छूट

Deepak dubey

MURDER: बॉयफ्रेंड के साथ थी और पति ने देख लिया… फिर ‘गायब’ हो गया पति, ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

Deepak dubey

Leave a Comment