Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटी

पत्नी के पुराने दोस्त ने पति को उतारा मौत के घाट

Advertisement
Advertisement

 

ज्वेलर्स डीजानर के हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई ।खार के वाकोला में 41 साल के एक व्यक्ति की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि आरोपित मृतक की पत्नी को फोन कर परेशान करता था। पीड़ित ने उसे इस मामले पर बात करने के लिए बुलाया था। जहां आरोपित ने व्यक्ति पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला वकोला थाना क्षेत्र का है। यहां रबोली के रहने वाले परवेज बशीर शेख की पड़ोसी सैय्यद अकील ने हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सैय्यद अकील मृतक की पत्नी को कॉलेज के दिनों से जानता था। पुलिस का कहना है कि वह महिला को फोन कर परेशान करता था।

जब इस बात की जानकारी बशीर शेख को हुई तो उसने आरोपित का विरोध किया। साथ ही उससे ऐसा न करने को कहा। इसके बावजूद आरोपित महिला को फोन कर प्रताड़ित करता रहा। महिला की शिकायत पर बशीर शेख ने आरोपित से बात और मामले पर चर्चा करने के लिए व्यक्तिगत तौर पर मिलने को कहा।

धारदार हथियार से किया हमला

शुक्रवार को जब परवेज बशीर शेख आरोपित से मिलने उसके मुहल्ले पहुंचा तो वहां दोनों के बीच विवाद हो गया। इस अकील ने धारदार हथियार से हमला कर परेवज को गंभीर रूप से घायल कर दिया। राहगीरों ने परवेज को अस्पताल पहुंचा और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

302 के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान परवेज की मौत हो गई। वहीं आरोपित अकील को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

Related posts

पनवेल महानगरपालिका के चारों वार्डों में 1641 दुकानों को नोटिस जारी

Deepak dubey

MUMBAI : कामा अस्पताल में शुरू होगा राज्य का पहला आईवीएफ सेंटर , जून से शुरू होगा मुफ्त उपचार

Deepak dubey

एसएसपी के ट्रांसफर आदेश का नहीं हो रहा अनुपालन, नई तैनाती वाले स्थान पर ना जाकर पुरानी जगहों पर दे रहे सेवा

Deepak dubey

Leave a Comment