Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Shiv Sena reached door to door: सात नोड में शिवसेना की सभा को मिला जोरदार प्रतिसाद, सुप्रीम कोर्ट द्वारा मिंधे सरकार का किया पर्दाफाश

Advertisement

नवी मुंबई । महाराष्ट्र(Maharashtra)के सत्ता संघर्ष पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट द्वारा दर्ज की गई टिप्पणियों और मिंधे गुट पर की गई आलोचना को घर घर तक पहुंचाने के लिए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की नवी मुंबई शाखा की ओर से आयोजित बैठकों को एक शानदार प्रतिसाद मिला है (Shiv Sena reached door to door

Advertisement
) । ये बैठकें बेलापुर विधानसभा क्षेत्र के सात नोडों में बड़े उत्साह के साथ आयोजित की गईं। उसके बाद जिला प्रमुख विठ्ठल मोरे के मार्गदर्शन में शिवसेना के पदाधिकारियों व शिवसैनिकों ने घर-घर जाकर पर्चे बांटने शुरू कर दिए । कोर्ट ने मिंधे गुट का पर्दाफाश किया है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला देखने के बाद नवी मुंबई के लोगों में मिंधे गुट और भाजपा के खिलाफ काफी नाराजगी है।

भाजपा की प्रतिसोध की राजनीति से देश में लोकतंत्र खतरे में है। इस लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मिंधे गुट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की आलोचना को आम लोगों तक पहुंचाना जरूरी है। इसके लिए शिवसेना की ओर से विशेष अभियान शुरू किया गया है। इस अभियान के तहत शिवसेना नवी मुंबई जिला प्रमुख विठ्ठल मोरे के मार्गदर्शन में बेलापुर सीबीडी, सीवुड, नेरुल, सानपाड़ा, तुर्भे और वाशी में बैठकें आयोजित की गईं। इन बैठकों में जिला संयोजक रंजना शिंत्रे, उप-जिला प्रमुख अतुल कुलकर्णी, दिलीप घोडेकर, मिलिंद सूर्या राव, संतोष घोसालकर, प्रकाश पाटिल, संदीप पाटिल, शहर प्रमुख विजय माने, उप-शहर प्रमुख सोमनाथ वास्कर, सुमित्रा कडू, मनोज इस्वे ,उप जिला संगठक निशा पवार, भारती कोली, विभागाध्यक्ष समीर बागवान सहित अन्य उपस्थित थे। जगह-जगह हुई सभाओं में शिवसेना के पदाधिकारी और शिवसैनिक शामिल हुए। बैठक के तुरंत बाद, सुप्रीम कोर्ट द्वारा की गई आलोचना और टिप्पणियों को घर घर पहुंचाने की अभियान शुरू किया गया।

बदले की भावना वाले सत्ताधारियों को मिलेगी सजा

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुलासा हो गया है कि शिवसेना और महाविकास अघाड़ी को छुरा घोंपकर सत्ता में आई खोके सरकार नाजायज है। हालांकि सत्ता पक्ष इसे दबाने के लिए बदले की भावना से राजनीति कर रहा है, लेकिन यह ज्यादा दिन नहीं चलेगा। जिलाध्यक्ष विठ्ठल मोरे ने विश्वास जताया कि आगामी चुनाव में जनता इन बदले की भावना वाले सत्ताधारियों को सत्ता से बेदखल कर देगी।

Advertisement

Related posts

KEM में होगा अग्नाशय प्रत्यारोपण

Dhiru

रेप के बाद मर्डर फिर खाया मासूम का कलेजा

Deepak dubey

गणेश विसर्जन के दिन पुलिस की कड़ी ब्यवस्था

Deepak dubey

Leave a Comment