Joindia
इवेंटकल्याणकोलकत्ताठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईरोचकसिटी

Filmy dunia:चौथे सीजन के साथ लौटा इंडिया.कॉम का बीएल अवॉर्ड्स 2023

Advertisement

मुंबई। बॉलीवुडलाइफ.कॉम अवॉर्ड्स 2023 (Bollywoodlife.com awards 2023)  एक बार फिर हाजिर है। इंडिया.कॉम (India.com) की ओर से आयोजित होने वाले जी डिजीटल के इस सबसे बड़े अवॉर्ड्स शो (Awards show) की शुरुआत अब बस हो चुकी है। सितारों से सजे इस अवॉर्ड शो को 24 मार्च 2023 के दिन आयोजित किया जाना है। आने वाले एंटरटेनमेंट दुनिया के इस अनोखे और सबसे बड़े अवॉर्ड्स शो में इंडस्ट्री के कई सितारों, फिल्ममेकर्स, कॉन्टेंट क्रिएटर्स को सम्मानित किया जाएगा।

Advertisement

बॉलीवुड लाइफ लेकर आया बीएल अवॉर्ड्स का चौथा सीजन

बॉलीवुडलाइफ.कॉम अवॉर्ड्स का ये चौथा सीजन है। इससे पहले आयोजित हुए तीन सीजन्स में बॉलीवुड लाइफ के इस खास अवॉर्ड्स से विद्या बालन, रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन जैसे कई बड़ी हस्तियों को सम्मानित किया जा चुका है। इस बार भी बॉलीवुडलाइफ.कॉम के इस अवॉर्ड्स के तहत एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की सभी कैटैगरीज जैसे टीवी, बॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और सोशल मीडिया स्टार्स को भी सम्मानित किया जाएगा।

क्यों खास है बॉलीवुडलाइफ.कॉम अवॉर्ड्स?

बॉलीवुडलाइफ.कॉम अवॉर्ड्स के बारे में बताते हुए इंडिया.कॉम प्राइवेट डिजिटल लिमिटेड के सीईओ देवदास कृष्णन ने कहा, ‘बॉलीवुडलाइफ.कॉम अवार्ड्स 2023 केवल एक साधारण पुरस्कार नहीं है, बल्कि मनोरंजन उद्योग के सभी पहलुओं का उत्सव मनाता है। जिसमें वो सभी लोग शामिल हैं। जो इसका इस्तेमाल करते हैं। जो इसे देखते हैं और जो इसे बनाते हैं। दुनिया भर में फैंस की सक्रिय भागीदारी ने हमें हर सीजन को पहले से और भी बड़ा और रोमांचक बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है।’ वहीं, इंडियाडॉटकॉम प्राइवेट डिजिटल लिमिटेड के सीआरओ श्रीधर मिश्रा ने कहा, “बॉलीवुडलाइफ.कॉम अपनी तरह का एक अवॉर्ड है जो न केवल खुद को बॉलीवुड तक सीमित रखता है, बल्कि मनोरंजन के क्षेत्र में लगातार काम करने वाली विभिन्न प्रतिभाओं को भी ध्यान में रखता है। हम, आईडीपीएल में, BollywoodLife.com अवार्ड्स के चौथे संस्करण को एक बड़ी सफलता की ओर देख रहे हैं।

नॉमिनेशन लिस्ट हो चुकी है लाइव

बता दें कि इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट BollywoodLife.com की साइट पर 17 फरवरी से लाइव हो चुकी है। इस लिस्ट पर 20 फरवरी से ही वोटिंग शुरू की जा चुकी है। जहां हर क्षेत्र के विजेता को दर्शकों से मिलने वाले वोटों की संख्या के आधार पर चुना जाएगा। इस अवॉर्ड लिस्ट में 6 कैटेगरीज के अंतर्गत 50 अवॉर्ड्स दिए जाएंगे।

Advertisement

Related posts

शहर में भाजपा AIMIM द्वारा दंगा कराने की साजिश -अंबादास दानवे

Deepak dubey

जवान ने खुद को गोली मारी, पत्नी ने फांसी लगाई: फोन पर बात कर रहे थे दोनों, बंदूक की आवाज सुनकर बिलासपुर में पत्नी फंदे पर झूली

cradmin

Mumbai’s water supply stalled: मुंबई की जलापूर्ति ठप,पिसे वाटर पंपिंग स्टेशन में लगी आग का असर

Deepak dubey

Leave a Comment