Joindia
आध्यात्मकल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

दोषियों पर कठोर कार्रवाई कर नवी मुंबई के सभी चर्च के अंतर्गत आनेवाले छात्रावासों की जांच की जाए !

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई – सीवुड्स के ‘बेथेल गॉस्पेल चॅरिटेबल ट्रस्ट’के चर्च में छात्रावास की अल्पवयीन लडकियों पर लैंगिक अत्याचार किया गया था । ‘इस प्रकरण की सखोल जांच कर उसमें सम्मिलित सभी दोषियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए, इसके साथ ही नवी मुंबई के सभी चर्च के अंतर्गत आनेवाले छात्रावासों की जांच हो’, इन मांगों के लिए हिन्दू जनजागृति समिति सहित हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों के शिष्टमंडल ने नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त बिपीनकुमार सिंह को निवेदन दिया ।

इस पर पुलिस आयुक्त ने कहा कि ‘इस मामले में अपराधियों की सहायता करनेवालों के विषय में जानकारी हमें देने पर हम अवश्य उसपर कार्यवाही करेंगे । ऐसे प्रकरण पुन: न हों, इस दृष्टि से जांच के लिए अलग पथक हमने नियुक्त किया है और उसे भी आवश्यक निर्देश दिए हैं ।’’, यह निवेदन देते समय अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कोकण प्रांत के जिला सहमंत्री दीपकराज ठाकुर, खारघर प्रखंड विभाग के सुधीर मलिक, धर्मप्रचारक राजेश चौहान, ‘एक मुठ्ठी अनाज’ योजना के उपाध्यक्ष विपिन सोलंकी, राष्ट्रीय महिला विधानसभा (पनवेल) की उपाध्यक्षा हर्षदा कुलकर्णी, भाजप युवा मोर्चा के महामंत्री गुलाबकुमार नाविक, धर्मप्रेमी अवदेश चौहान, हिन्दू जनजागृति समिति की डॉ. ममता देसाई, वसंत सणस एवं रमेश सनिल उपस्थित थे ।

छात्रावासचालक ने बनाया बंदी !

लैंगिक अत्याचारप्रकरण में ठाणे जिला महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों द्वारा की गई शिकायत के अनुसार वसतीगृह चलानेवाला राजकुमार येशुदासन के विरोध में अपराध प्रविष्ट कर उसे बंदी बनाया गया है । इस विषय में आगे अन्वेषण शुरू है । ‘ईश आराधना’ एवं सेवाभावी कार्य के नाम पर ईसाई संस्थाओं में हो रही वासनांधता मानवता को कालिख पोतनेवाली है । इस घटना के विषय में समाज में तीव्र रोष फैल गया है । इसलिए सभी दोषियों पर कठोर कार्यवाही करने की मांग हो रही है ।

Advertisement

Related posts

Holi festival: सरा रारा.. सरा रारा… बुरा ना मानो होली है

dinu

बच्चों में पित्त नली की रुकावट को दूर करना होगा आसान,मनपा अस्पताल में शुरू होगी अपनी तरह की पहली सुविधा

Deepak dubey

खून लो, पर पानी दो! आंदोलन

Neha Singh

Leave a Comment