Joindia
Uncategorizedफिल्मी दुनियामुंबईरोचक

किस्मत, त्याग और प्यार की एक दिलचस्प कहानी ‘किस्मत की लकीरों से’

Advertisement
मुंबई। शेमारू एंटरटेनमेंट के सबसे नए चैनल, शेमारू उमंग ने अपना पहला ओरिजिनल शो, ‘किस्मत की लकीरों से’ लॉन्च किया है। खासकर हिंदी भाषियों पर आधारित, ‘किस्मत की लकीरों से’ में भाग्य, त्याग और प्रेम की एक दिलचस्प कहानी देखने को मिली है, जिससे इस शो के द्वारा कई जोड़ियाँ अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस कर सकती हैं। यह शो शेमारू उमंग पर 5 सितंबर से सोमवार से शनिवार रात 8 बजे प्रसारित किया जा चुका है।
यह शो दर्शकों को रोजमर्रा के पारिवारिक उतार-चढ़ाव के साथ एक रोमांचक सफर पर ले जाता है, जो अंततः एक खूबसूरत रिश्ते में तब्दील होता नजर आता है। इतना ही नहीं यह शो दो बहनों के विपरीत व्यक्तित्व को भी बेहद खूबसूरती से दर्शाता है, जिनमें से एक बहुत ही सौम्य, दयालु, देखभाल करने वाली और परिवार के लिए समर्पित है,जबकि दूसरी बहन मनमौजी, स्वतंत्र और मॉडर्न है। इन बहनों के जीवन में होने वाले उतार-चढ़ाव के लिए इस शो को देखना न भूलें, और जानें कि किस्मत ने उनके लिए क्या ख़ास रखा है?
इस शो के मुख्य कलाकार के रूप में एक्टर वरुण शर्मा शामिल हैं, जिन्हे ससुराल सिमर का, और भाग्यलक्ष्मी जैसे शोज से बहुत लोकप्रियता मिली। वहीं पवित्र भरोसे का सफर में पवित्रा का मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शैली प्रिया, स्प्लिट्सविला-9 से विख्यात अभिषेक पठानिया, और सुमति सिंह,जो रूप- मर्द का नया स्वरूप और अम्मा के बाबू की बेबी में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। शो के मुख्य कलाकारों द्वारा शानदार परफॉरमेंस और मनोरंजक नरेशन, दर्शकों को छोटे पर्दे पर बांधे रखने के लिए पूरी तरह तैयार है।
इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया, शेमारू उमंग, शेमारू के फ्री टू एयर चैनलों, शेमारू टीवी और शेमारू मराठीबाना की मौजूदा रूपरेखा में हाल ही में जोड़ा गया है। शेमारू उमंग सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीडी फ्री डिश पर प्रसारित किया जाता है।
Advertisement

Related posts

हमने भगवान का दर्शन किया उसपर टिका करना बचपना है- आदित्य ठाकरे

Deepak dubey

महाराष्ट्र में नहीं चलेगा, गुलामी और गद्दारी का वंशवाद, संजय राऊत ने किया जोरदार प्रहार

Deepak dubey

शिक्षा का अधिकार अधिनियम के तहत मनपा द्वारा सिर्फ एक ही स्कूल पर कार्रवाई की गई

Deepak dubey

Leave a Comment