Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईरोचकसिटी

आखिरकार शादी के बाद संग्राम सिंह और पायल रोहतगी पहुंचे अपने मुम्बई घर !

Advertisement

गृहप्रवेश की तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल !

Advertisement

मुंबई ।शादी और रिसेप्शन की धूमधाम और चहल-पहल के बाद आखिरकार कॉमन वेल्थ विजेता रेसलर संग्राम सिंह अपनी पत्नी पायल रोहतगी के साथ मुम्बई में वर्सोआ स्थित अपने घर पर्ल-हाइट पहुचे जहाँ पर बहुत सादगी और सांस्कृतिक ढंग से पायल का गृहप्रवेश हुआ ।

संग्राम सिंह कहते हैं,’ एक पति-पत्नी के तौर पर हमारा गृहप्रवेश हुआ और हमने सत्यनारायण की पूजा भी घर पर रखी थी। हमने अपने स्टाफ में मिठाईया भी बाटी। वो कहते हैं कि,’शादी एक बहुत ही खूबसूरत अहसास हैं जहां पर आप एक दूसरे के लिए और ज्यादा जिम्मेदार हो जाते हो। जहाँ रोजमर्रा की उलझन से दूर होकर हमें एक दिशा मिल जाती हैं। शादी के बाद पायल काफी शांत हो गयी हैं। पहले की तरह वो छोटी-छोटी बातों पर बहस नही करती। यू कहें कि शादी के बाद अब वो ज्यादा स्थिर-शांत और परिपक्व हो गयी हैं’।

9 जुलाई को आगरा में बड़े ही धूमधाम से संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की मेहंदी, हल्दी ,संगीत और शादी सम्प्पन हुई और फिर दिल्ली और अहमदाबाद में इन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था। और अब बहुत ही जल्द ये जोड़ा मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करनेवाले हैं।जोड़ा मुम्बई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करनेवाले हैं।

Advertisement

Related posts

PM Narendra Modi Mother: हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर का गांधीनगर में किया अंतिम संस्कार

Deepak dubey

Smoking is injurious to health: सावधान!मस्तिष्क को सिकोड़ रहा धूम्रपान, समय से पहले कर देता है बूढ़ा, रिसर्च में सामने आया चौंकानेवाला खुलासा

Deepak dubey

DIVA : दिवा भाजपा और स्थानीय लोगों का डंपिंग विरोध आंदोलन

Deepak dubey

Leave a Comment