Joindia
क्राइममुंबईराजनीतिसिटी

शिंदे के ओएसडी को नक्सलियों से मिली जान से मारने की धमकी

Advertisement
Advertisement

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के ओएसडी डॉक्टर राहुल गेठे को नक्सली संगठन ने जान से मारने की धमकी दी है। नक्सलियों ने राहुल के घर पर लाल स्याही से लिखकर धमकी से भरा पत्र भेजा है। बता दें कि डॉक्टर राहुल गेठे बीते 5 सालों से सीएम शिंदे के ओएसडी हैं। जब सीएम शिंदे गढ़चिरौली जिले के पालकमंत्री थे, तब डॉक्टर राहुल ने वहां कई विकास के कार्य करवाए थे। जब शिंदे मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने नक्सली जिले गढ़चिरौली में विकास कार्यो की गति बढ़ा दी। इन कामों को पूरा करवाने की जिम्मेदारी डॉक्टर राहुल के पास है।

वहीं नक्सली संगठन नहीं चाहते कि गढ़चिरौली के गांव-गांव तक सड़कें, स्कूल, बिजली, मेडिकल हेल्थ सेंटर वगैरह बनें। इसलिए नक्सलियों ने डॉक्टर राहुल को धमकीभरा पत्र भेजा है।नक्सलियों ने पत्र में लिखा कि एकनाथ शिंदे का ॲाफिसर डॅाक्टर राहुल गेठे बहुत उड़ रहा है और गढ़चिरौली में हमारा बहुत नुकसान कर रहा है। हम हमारे भाईयों का जल्द बदला लेने वाले हैं। उसकी (डॉक्टर) मौत का ऐलान हो चुका है। महाराष्ट्र सरकार को उसकी जितनी जवाबदारी लेना है वो ले। इस पत्र के नीचे सीपीई कमेटी भामरागड/एटापल्ली का नाम है।

Advertisement

Related posts

नारायण राणे के बंगले में अवैध निर्माण का आरोप: BMC ने फिर जारी किया कारण बताओ नोटिस, आज ही खत्म हो रहा BMC का कार्यकाल

cradmin

Khalistani terrorists, ISI and SIMI Saquib Nachan: ‘खलीफा’ बनकर साकिब नाचन ने युवकों को दी आतंकियों के साथ एकनिष्ट रहने की शपथ

Deepak dubey

मुंबई सेंट्रल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक द्वारा टिकट चेकिंग स्टाफ को उत्कृष्ट कार्य के लिए किया गया सम्मानित

Deepak dubey

Leave a Comment