Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

राणा – कडू में छिड़ी शाब्दिक जंग , बच्चू कडू के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

Advertisement
Advertisement

मुंबई।निर्दलीय विधायक रवि राणा और शिंदे समर्थक विधायक बच्चू कडू के बीच जोरदार शाब्दिक जंग छिड़ गई है । इस युद्ध में रवि राणा के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर बच्चू कडू के खिलाफ पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा ५०१ के तहत मानहानि का मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस आगे क्या कारवाई करती है। इस ओर सभी की निगाह लगी हुई है।

बता दें कि भाजपा समर्थित विधायक रवि राणा ने बच्चू कडू पर शिंदे गुट के साथ गुवाहाटी जाने के लिए 50 खोके लेने का आरोप लगाया था। इससे क्रोधित बच्चू कडू ने पत्रकार परिषद लेकर अपनी भावना व्यक्त की थी।इस दौरान कडू ने एक बाप की ओलाद है तो रवि राणा ने मेरे ऊपर जो आरोप लगाया है, उसका प्रमाण दें, ऐसी चुनौती बच्चू कडू ने दी थी। इसमें से ” एक बाप की औलाद” इस शब्द का प्रयोग बचू कडू के गले की हड्डी बनने की संभावना व्यक्त की जा रही है। उक्त शब्द के विरोध में बच्चू कडू के खिलाफ पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा ५०१ के तहत मानहानि का मामला दर्ज किया है। इस मामले में बच्चू कडू के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर सकती है।

Advertisement

Related posts

उद्धव ठाकरे और प्रकाश आंबेडकर बनेगी बात !

vinu

महाराष्ट्र में बड़ा राजनीतिक फैसला: OBC आरक्षण विधेयक विधानसभा में पास, MP पैटर्न पर इलेक्शन करवाने के कई अधिकार राज्य सरकार ने अपने हाथ में लिए

cradmin

SIM KAND: मुंबई में सिम कांड: एक फोटो पर हजार से अधिक सिम करता था जारी, मालाबार हिल पॉस इलाके दुकान, कॉल सेंटर मालिक सहित 13 गिरफ्तार।

Deepak dubey

Leave a Comment