Joindia
फिल्मी दुनिया

…जब ‘एक विलन रिटर्न’ होकर तारा सुतरिया से बोला ‘ना तेरे बिना’

Advertisement

पहली फिल्म के एल्बम की तरह, एक विलेन रिटर्न्स का म्यूजिक एल्बम काफी ब्लॉकबस्टर साबित हो रहा है। एल्बम के तीन गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं और सभी पसंद किए जा रहे हैं, एक विलेन रिटर्न्स के निर्माता अपने अगले गीत “ना तेरे बिना” को रिलीज करने के लिए तैयार हैं और विशेष रूप से एक अभिनेता इसके लिए सबसे अधिक उत्सुक है।

जॉन अब्राहम कहते हैं, “हम सभी के पास फिल्म में हमारे पसंदीदा गाने हैं, मेरा “ना तेरे बिना” यह अभी तक बाहर आया नहीं है, लेकिन मैं प्रशंसकों को इसे सुनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता वैसे यह पर मेरी प्ले लिस्ट में भी है।”

जॉन अब्राहम ने आगे कहा ,”एक विलेन रिटर्न्स” के संगीत एल्बम से जारी किए गए तीन गाने पहले से ही चार्ट में शीर्ष पर हैं। “ना तेरे बिना उन भावपूर्ण, टग्स-एट-योर-हार्ट तरह के एक गीत में से एक है। यह दिल टूटने का प्रतीक है जो फिल्म के माध्यम से एक अंतर्धारा के रूप में चलता है।

तारा सुतारिया सहित शक्तिशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत
ना तेरे बिन’, ‘दिल’, ‘गलियां रिटर्न्स’ और ‘शामत’ के बाद चौथा गाना 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया सहित शक्तिशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत , एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी। फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज तथा बालाजी मोशन फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

Advertisement

Related posts

भारी सुरक्षा के बीच नवी मुंबई में पीएफआई कार्यालय से हटाया बोर्ड

Deepak dubey

IPL 2022 में हैदराबाद की पहली हार: फैन्स बोले-यह फ्लावर नहीं फायर है, टीम झुकेगी नहीं, आधे मैच में स्टेडियम से बाहर निकले सपोर्टर

cradmin

Alia bhatt: निजी तस्वीरें लीक होने से परेशान हुईं आलिया

Neha Singh

Leave a Comment