Joindia
Uncategorizedआध्यात्मसिटी

साई भक्तों के लिए खुशखबरी, पादुका को लाया जाएगा मुंबई

Advertisement
Advertisement

श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट के सदस्य राहुल कनल ने साईबाबा के पादुका को दर्शन के लिए देश के अन्य शहरों तक ले जाने की मांग की है। संस्थान के अध्यक्ष आशुतोष काले को पत्र लिखकर कनल ने आग्रह किया है कि पूरे भारत मे बड़े शहरों में साईबाबा के पादुका को दर्शन के लिए उपलब्ध कराया जाना चाहिए। पादुका का दर्शन कर देश भर में साईबाबा के भक्तों की अभिलाषा पूरी होगी। बड़ी संख्या में साईभक्त बाबा के पादुका का दर्शन करना चाहते हैं। कनल के इस आग्रह को संस्थान के अध्यक्ष ने स्वीकार किया है और उन्हें आश्वस्त किया है कि भविष्य में इस पर उचित निर्णय लिया जाएगा।

मुंबई से श्री साई बाबा संस्थान ट्रस्ट के सदस्य कनल ने कहा कि संस्थान में मुंबई से एक ट्रस्टी होने के नाते मैं चाहूंगा कि साईबाबा की पादुका को भक्तों के दर्शन के लिए पहले मुंबई में लाया जाए। यह उसकी व्यवस्था की पूरी जिम्मेदारी मैं लेना चाहूंगा। कनल ने कहा कि निश्चित रूप से मुंबई के आसपास के लाखों भक्तों को पादुका के दर्शन के बाद बाबा आशीर्वाद देंगे।

Advertisement

Related posts

रणवीर के समर्थन में गहना वशिष्ठ, बाथरुम से शेयर की न्यूड वीडियो, बढ़ सकती है मुश्किलें

Deepak dubey

IRCTC में नौकरी के लिए 600 रुपये में सर्टिफिकेट

vinu

Religion change: जाकिर नाईक का जहरीला कलमा, नादान युवकों के लिए बना जहरीला, मुंब्रा का आरोपी नाईक का कलमा से करता था ब्रेन वॉश, गिरफ्तार आरोपियों के बयान में खुलासा

Deepak dubey

Leave a Comment