Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

PM मोदी को जान से मारने की धमकी: धमकाने वाले ने ईमेल में कहा- साजिश का खुलासा न हो, इसलिए सुसाइड कर रहा हूं; NIA जांच में जुटी

Advertisement

[ad_1]

मुंबई7 घंटे पहले

PM नरेंद्र मोदी को लेकर एक धमकी भरा ईमेल नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की मुंबई यूनिट को भेजा गया है। इसमें पीएम को जान से मारने की बात लिखी गई है। इस मेल के बाद NIA की नेशनल यूनिट ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

ईमेल करने वाले ने कहा है कि वो आत्महत्या कर रहा है, ताकि इस साजिश का पर्दाफाश न हो सके। उसने मेल में कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को वो और उसके लोग मारने के लिए तैयार हैं। इनके पास 20 किलो RDX और 20 स्लीपर सेल मौजूद हैं।

देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी स्‍पेशल प्रोटेक्‍शन ग्रुप, यानी SPG की होती है। प्रधानमंत्री के चारों ओर पहला सुरक्षा घेरा SPG जवानों का ही होता है। लिहाजा इस मेल की जानकारी SPG को भी दी गई है।

एनआईए को भेजे गए ईमेल की कॉपी।

एनआईए को भेजे गए ईमेल की कॉपी।

मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से हैं संबंध!मेल में आगे दो करोड़ लोगों को मारने की बात भी कही गई है। मेल में कितनी सच्चाई है और इसे कहां से और किसने भेजा है, एजेंसियां इन सवालों के जवाब तलाशने में जुटी हैं। मेल के मुताबिक, हमले की योजना तैयार हो चुकी है। मेल में कहा गया है कि मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध हैं।

IP एड्रेस के सहारे आरोपी को पकड़ने की कोशिशनेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भी भेजा है। जिस मेल आईडी से मेल आया है उसकी जांच चल रही है। उसका IP एड्रेस ट्रेस कर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

सुरक्षाबलों को किया गया अलर्टप्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है। NIA यह भी जांच कर रही है कि कहीं यह कोई प्रैंक मेल तो नहीं है। इससे पहले दिल्ली के सीमापुरी इलाके के एक घर से आईईडी मिलने की खबर सामने आई थी। ये मामला बेहद चौंकाने वाला था। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि गाजीपुर फूल मंडी में जनवरी में मिला ये विस्फोटक कुल्लू धमाके में इस्तेमाल होने वाले विस्फोटक के जैसा था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

Chiripal Renewable ने किया ‘ग्रू एनर्जी’ कंपनी लॉन्च, राजस्थान में पहला प्रोजेक्ट

dinu

MUMBAI : मुंबई में हाई-प्रोफाइल  कोकीन, एमडी की खेप बेचने से पहले जब्त 

Deepak dubey

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष का दावा: चंद्रकांत पाटिल ने कहा-अब सिर्फ 2 घंटे सो रहे हैं PM मोदी, 24 घंटे जागने की कर रहें हैं प्रैक्टिस

cradmin

Leave a Comment