Shivsena,s pushpa,chandra bhaga shinde from parel
Joindia
राजनीतिमुंबईसिटी

Hanuman chalisa: शिवसेना फायर है झुकेगा नहीं,,,,बोली 92 साल की ‘पुष्पा’

Advertisement
Advertisement

पिछले दो दिनों से मातोश्री के बाहर लगातार पहरा देने वाले शिवसैनिको में शामिल एक 92 वर्षीय दादी ने सबका ध्यान खींचा। फ्लावर समझे क्या, शिवसेना फायर है, झुकेगा नहीं, ऐसा पुष्पा स्टाइल में डायलॉग मारते हुए दादी ने नवनीत और रवि राणा दंपति को सीधे चेतावनी दी। मुंबई शिवसेना की है तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, ऐसे तीखे तेवर में दादी ने राणा दंपति से सवाल किए। यह देखकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे खुद फोन करके दादी को मातोश्री बुलाया और आभार माना। इस दादी नाम है चंद्रभागा गणपत शिंदे। शिवाड़ी में रहने वाली चंद्रभागा दादी कट्टर शिवसेनिक है। शिनसेना और शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे हमारे हृदय में रहते है ऐसा वे गर्व से बोलती है। पिछले दो दिनों से मातोश्री के बाहर शिवसैनिक राणा दंपति के खिलाफ जमा होकर नारेबाजी कर रहे थे।इन्ही शिवसैनिकों में चंद्रभागा दादी जोरदार घोषणा दे रही थी।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने माना आभार

उद्धव साहेब ने आभार माना, कहा अपना ख्याल रखें
चंद्रभागा दादी का वीडियो वायरल हो हुआ और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उन्हें फोन करके मातोश्री पर बुलाया। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बातचीत की शुरुआत दादी ने जय महाराष्ट्र साहेब बोलते हुए की। कहा कि आपके लिए हम यहां बैठे हैं। मैं यहां कैसे आई यह मत सोचिए। मैं यहीं पर बैठने वाली हूं।आपको कोई कुछ कहेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस पर उद्धव ठाकरे ने दादी का आभार माना और कहा कि अपना ख्याल रखें ज्यादा देर तक यह ना बैठे हैं।

Advertisement

Related posts

Rani’s life changed with one film: एक मां की कहानी ने रानी की बदल दी जिंदगी

Deepak dubey

बीपीसीएल की कोच्चि रिफाइनरी को फिक्की केमिकल्स एंड पेट्रोकेमिकल्स अवार्ड्स-2022 में हासिल हुआ पुरस्कार

Deepak dubey

IPL में गुजरात Vs दिल्ली का मुकाबला: पुणे के MCA स्टेडियम में दिखा दर्शकों में जोश, PHOTOS में देखिए मैच के फैन मोमेंट्स

cradmin

Leave a Comment