Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

3 सेकेंड के फासले पर थी मौत: ठाणे में जान देने ट्रेन की पटरियों पर कूदा युवक, देवदूत बन जीआरपीकर्मी ने ऐसे बचाई जान

Advertisement

[ad_1]

मुंबई18 घंटे पहले

मुंबई में ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसा ही एक मामला मुंबई से सटे ठाणे से सामने आया है। यहां एक युवक ने जान देने के लिए ट्रेन के आगे छलांग लगाई। हालांकि, एक अलर्ट पुलिसकर्मी ने सही समय पर उसे देख लिया और उसे सही समय पर पटरियों से खींच उसकी जान बचा ली।

घटना बुधवार दोपहर 2 बजे ठाणे के विठ्ठलवाडी रेलवे स्टेशन की है। आज इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद जाता है। तभी वहां खड़े एक पुलिसकर्मी की नजर युवक पर पड़ जाती है। सिर्फ 3 सेकंड के अन्दर पुलिसकर्मी कूदकर ट्रैक पर पहुंचता है और ट्रेन आने से पहले युवक को धक्का देकर पटरी से हटा देता है। युवक की जान बच जाती है, लेकिन वहां खड़ा हर कोई यह हादसा देख हैरत में पड़ जाता है।

घर से झगड़ा कर जान देने के लिए आया था युवकट्रेन के आगे छलांग लगाने वाले शख्स की पहचान कुमार पुजारी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, कुमार घर से झगड़ कर जान देने के इरादे से स्टेशन आया था और सामने से आ रही ट्रेन को देख कूद गया।

प्लेटफॉर्म पर कुछ देर खड़ा रहा शिक्षक, जैसे ही ट्रेन पास आई पटरी पर कूदा, देखें VIDEO

बिहार के जहानाबाद रेलवे स्टेशन से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। बुधवार को एक शिक्षक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। उसकी पहचान काको प्रखंड क्षेत्र के एनवां गांव निवासी महेंद्र प्रताप के रूप में हुई है। प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी वारदात कैद हो गई है। फुटेज में दिख रहा है कि महज 6 सेकेंड में तीन कदम चलकर युवक ट्रेन के सामने कूद गया। इससे उनके शरीर के तीन टुकड़े हो गए। पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

गांव लौटने से मना करना पत्नी के लिए जानलेवा ,सनकी पति ने उतारा मौत के घाट

Deepak dubey

CRIME: मानसिक रूप से बीमार मासूम से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

Deepak dubey

Double Decker Bus: नवी मुंबई मे होगा डबल डेकर का सफर

Deepak dubey

Leave a Comment