Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

महाराष्ट्र में भाजपा की जीत का जश्न: गोवा के प्रभारी फडणवीस को किया गया सम्मानित, ढोल की थाप पर झूमे बीजेपी नेता; पूर्व सीएम ने कहा-यह झांकी, अब मुंबई बाकी

Advertisement

[ad_1]

मुंबई5 घंटे पहले

कॉपी लिंकपूर्व सीएम के मुंबई बीजेपी ऑफिस आने पर फूलों की बारिश कर उनका भव्य स्वागत किया गया। - Dainik Bhaskar

पूर्व सीएम के मुंबई बीजेपी ऑफिस आने पर फूलों की बारिश कर उनका भव्य स्वागत किया गया।

देश के पांच में से चार राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं और नेताओं ने शुक्रवार को मुंबई में एक बड़ा जश्न मनाया। इसमें गोवा के प्रभारी और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर हजारों की संख्या में भाजपा कार्यालय पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान ढोल की थाप पर मुंबई बीजेपी के दिग्गज नेता चंद्रकांत पाटिल, आशीष शेलार, नितेश राणे और गोपीचंद पडलकर डांस करते हुए नजर आये।

कार्यकर्ताओं ने मुंबई में भाजपा कार्यालय में गुलाब के फूलों से गोवा के प्रभारी का स्वागत किया। फडणवीस को इससे पहले बिहार की जिम्मेदारी दी गई थी, वहां मिली सफलता के बाद भी उनका भव्य सम्मान हुआ था। इस सम्मान समारोह के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ऑफिस को दुल्हन की तरह सजाया था।

जश्न के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल झूमते हुए नजर आये।

जश्न के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल झूमते हुए नजर आये।

हम मुंबई को भ्रष्टाचार से मुक्त करेंगेबृहन्मुंबई महानगर पालिका के चुनावों का बिगुल फूंकते हुए पूर्व सीएम फडणवीस ने कहा कि इस जीत पर हमें घमंड नहीं करना है, बल्कि हमें और विनम्रता से लोगों के बीच जाना है। विजय का अर्थ है अधिक मेहनत करना। उन्होंने कहा कि असली लड़ाई अब मुंबई में होगी। हम मुंबई को भ्रष्टाचार से मुक्त करेंगे। हम किसी पार्टी के खिलाफ नहीं हैं, हम भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। जब तक मुंबई को भ्रष्टाचार के चंगुल से बाहर नहीं निकाला जाएगा तब तक हम सांस नहीं लेंगे। उन्होंने कहा, “हमारे जो कार्यकर्ता उ.प्र. गए थे, उनका भी अभिनंदन चाहता हूं। आप ने उ.प्र. में महाराष्ट्र की शान बढ़ाई और सपा का सूपड़ा साफ कर दिया।”

महाराष्ट्र में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के लिए तैयार रहेंपूर्व सीएम ने आगे कहा कि आज इस जीत का जश्न मनाएं, कल से कम पर लग जाइए। मुंबई में प्रचंड जीत और बीजेपी को महाराष्ट्र में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के लिए तैयार रहना चाहिए। फडणवीस ने कहा कि चार राज्यों में जनता ने जो बीजेपी और मोदी जी पर विश्वास जताया, इसके लिए हम मतदाताओं का आभार मानते हैं। खास कर महिलाओं, मेहनतकशों ने अपना विश्वास मोदी जी पर कायम रखा है। अब बारी महाराष्ट्र और मुंबई को अत्याचारी और दुराचारी शासन से मुक्त करवाने की है।

पीएम मोदी पर विश्वास वोट में बदलाफडणवीस ने आगे कहा, “मोदी है तो कुछ भी मुमकिन है। मोदी ने आम लोगों के मन में यह विश्वास पैदा किया है कि जब तक वे हैं वे उन्हें मरने नहीं देंगे, वे उन्हें भूखा नहीं रहने देंगे, वे उन्हें बेरोजगार नहीं रहने देंगे। लोगों का यही विश्वास वोट में बदल गया है।”

शिवसेना को NOTA से भी कम वोट मिलेउन्होंने महाराष्ट्र के विधायकों और सांसदों को धन्यवाद करते हुए कहा,’चंद्रकांत दादा, आपने महाराष्ट्र से एक सेना गोवा भेजी, गोवा की जीत में उस सेना का बड़ा हाथ है। आपने देखा होगा कि दूसरी सेना(शिवसेना) के साथ क्या हुआ। उन्होंने दहाड़ लगाई थी कि वह भाजपा को हरा देंगे। मैं कह रहा था कि उनकी लड़ाई हमसे नहीं NOTA से है। उन्होंने कहा कि एनसीपी और शिवसेना के कुल वोट भी NOTA से कम हैं।

गोवा में शिवसेना उम्मीदवार को मिले सिर्फ 97 वोटगोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के निर्वाचन क्षेत्र में शिवसेना ने अपना उम्मीदवार उतारा था। उसकी जमानत भी जब्त हो गई और उसे सिर्फ 97 वोट मिले हैं। इस पर पूर्व सीएम ने कहा-यह प्रधानमंत्री पर लोगों के भरोसे और सावंत के काम का परिणाम है। मैं केवल एक प्रतिनिधि के रूप में वहां गया था।

भाजपा से लड़ने को हम हैं तैयार: संजय राउतभाजपा की जीत पर शुक्रवार को संजय राउत ने कहा, ‘ये यूपी-गोवा झांकी, महाराष्ट्र बाकी..ये सब हम आज ही नहीं पश्चिम बंगाल के चुनाव के वक्त से सुनते आ रहे हैं। शरद पवार ने कहा ना, हम भी तैयार हैं। मुंबई महानगरपालिका में फिर भगवा ही लहराएगा। महाराष्ट्र की अघाड़ी सरकार का कोई बाल भी बांका नहीं कर पाएगा। ज्यादा से ज्यादा वे क्या करेंगे और रेड्स डालेंगे। यही तो किया है उन्होंने अभी तक।’

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

एक हत्या को छुपाने के लिए उसने 76 लोगों की कर दी हत्या , आख़िर हुआ क्या?

Deepak dubey

Makarand Narvekar becomes the only corporator of Mumbai against potholes and water-logging:मकरंद नार्वेकर मुंबई के एकमात्र नगरसेवक बने, जिन्होंने गड्ढों और जलजमाव के मुद्दों के खिलाफ साहसिक रुख

Deepak dubey

एमपीएससी पाठ्यक्रम में बदलाव 2025 से लागू करने की आप युवा अघाड़ी की मांग

Deepak dubey

Leave a Comment