Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

महाराष्ट्र में कैश की बड़ी रिकवरी: लोनावाला में कार से बरामद हुए 4 करोड़ रुपए, ड्राइवर नोटों पर पैर रख चला रहा था कार

Advertisement

[ad_1]

Hindi NewsLocalMaharashtra4 Crore Rupees Recovered From The Car In Lonavala, The Driver Was Driving The Car With His Feet On The Notes

Advertisement

पुणे2 घंटे पहले

कॉपी लिंककार में कैविटी बनाई गई थी और कैविटी में चार करोड़ नगद छिपाए गए थे। - Dainik Bhaskar

कार में कैविटी बनाई गई थी और कैविटी में चार करोड़ नगद छिपाए गए थे।

पुणे से सटे लोनावाला में ग्रामीण पुलिस ने बुधवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक कार के अंदर से 4 करोड़ नगद बरामद किया है। इन पैसों को फ्रंट और ड्राइवर की सीट के नीचे छिपा कर रखा गया था। किसी को संदेह न हो इसलिए ड्राइवर और आगे बैठा हुआ शख्स इन पर पैर रख बैठे थे। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को संदेह है कि यह हवाला के पैसे हैं और एक जगह से दूसरी जगह ट्रांसफर किए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सटीक मुखबिरी मिली थी कि कुछ लोग एक कार के कई करोड़ रुपए, अवैध हथियार लेकर पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे से होते हुए कोल्हापुर जाने वाले हैं। इसके बाद लोनावला के पास जाल बिछाया गया और KA 53 MD 8508 नंबर की स्विफ्ट कार को रोक उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पहली बार की चेकिंग में पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा, लेकिन मुखबिरी सटीक थी। इसलिए पुलिस ने फिर से कार को देखना शुरू किया और पाया कि ड्राइवर के पैरों के नीचे वाली जगह उठी हुई है। इसके बाद वहां का कारपेट हटाया गया और पुलिस को वहां से 4 करोड़ कैश बरामद हुआ।

पुलिस ने इन पैसों को सील कर इसकी जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दे दी है।

पुलिस ने इन पैसों को सील कर इसकी जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दे दी है।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भी इसकी जानकारी दी गईपुलिस ने कार चला रहे 29 वर्षीय महेश नाना साहब माने को अरेस्ट कर लिया है। महेश सांगली जिले के खानपुर का रहने वाला है। उसके साथ विकास संभाजी घाडगे(26) को भी अरेस्ट किया गया है। बरामद रुपए 500 और 2000 की करेंसी में हैं। पुलिस ने इन पैसों को सील कर इसकी जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दे दी है। हालांकि, इसमें मनी लांड्रिंग एंगल की जांच भी की जा रही है। फिलहाल पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पैसे का सोर्स नहीं बताया है। पुलिस कुछ ही देर में कस्टडी के लिए उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश करेगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

गोवा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: मुंबई की टीवी एक्ट्रेस समेत तीन महिलाओं को रेस्क्यू किया गया, एक गिरफ्तार

cradmin

Tomato prices fall by Rs 14 in APMC:एपीएमसी में टमाटर की कीमतों मे 14 रुपए की गिरावट

Deepak dubey

जेजे अस्पताल ठाणे से पहुंचे घयाल को वापस लौटाया चिकित्सकों ने 15 दिनों तक सर्जरी बंद होने का दिया हवाला

Deepak dubey

Leave a Comment