Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष का दावा: चंद्रकांत पाटिल ने कहा-अब सिर्फ 2 घंटे सो रहे हैं PM मोदी, 24 घंटे जागने की कर रहें हैं प्रैक्टिस

Advertisement

[ad_1]

कोल्हापुर4 घंटे पहले

कॉपी लिंकचंद्रकांत पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री बहुत कुशलता से काम करते हैं और देश में किसी भी पार्टी में होने वाली घटनाओं की पूरी जानकारी रखते हैं। - Dainik Bhaskar

चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री बहुत कुशलता से काम करते हैं और देश में किसी भी पार्टी में होने वाली घटनाओं की पूरी जानकारी रखते हैं।

भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल ने एक हैरान करने वाला दावा किया है। कोल्हापुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब रोजाना सिर्फ 2 घंटे सोते हैं, जबकि 22 घंटे काम करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम अब एक प्रयोग कर रहे हैं, ताकि उन्हें सोने की जरूरत न पड़े और वह देश के लिए 24 घंटे काम कर सकें।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष कोल्हापुर उत्तर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बात कह रहे थे। उन्होंने कहा कि पीएम अपना एक भी मिनट बर्बाद नहीं करते हैं और अब वे यह कोशिश कर रहे हैं कि अपनी नींद को हमेशा के लिए रोक सके और देश के लिए 24 घंटे जागकर काम कर सकें।

चंद्रकांत पाटिल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री बहुत कुशलता से काम करते हैं और देश में किसी भी पार्टी में होने वाली घटनाओं की पूरी जानकारी रखते हैं।

पीएम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे देश के लिए 24 घंटे काम करना चाहते हैं।

पीएम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे देश के लिए 24 घंटे काम करना चाहते हैं।

एक इंटरव्यू में पीएम ने कहा था-सिर्फ चार घंटे सोता हूंसाल 2019 में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को दिए एक एक गैर-राजनीतिक इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा था कि वे सिर्फ 4 घंटे ही सोते हैं। ऐसे में पाटिल के दावे को भाजपा के लोग सही बता रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

सिद्धिविनायक मंदिर की ओर से धारावी में 10 डायलिसिस बेड केंद्र, 250 रुपये में डायलिसिस

Deepak dubey

CRIME: रात में काटा केक, सुबह फांसी पर लटका मिला शव ; मां ने प्रेमी पर लगा हत्या का आरोप

Deepak dubey

ऑनलाइन साइबर ठगों का गुड लक! केंद्र की योजना का नाम सुनकर पुलिस भी हुई दंग

Deepak dubey

Leave a Comment