Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

डॉक्टर है या हैवान: भंडारा में साथ काम करने वाले कर्मचारी को डॉक्टर ने लात-घूसों से पीटा, धारदार हथियार से किया हमला

Advertisement

[ad_1]

भंडारा16 घंटे पहले

जो वीडियो सामने आया है उसमें डॉक्टर कर्मचारी के हाथ पकड़ कर उन्हें बुरी तरह पीटता हुआ नजर आ रहा है।

महाराष्ट्र के भंडारा जिले के गोबरवाही (पीएचसी) डिस्पेंसरी में डॉक्टर ने हॉस्पिटल के एक कर्मचारी की बुरी तरह से लात-घूसों से पिटाई कर दी। आरोप यह भी है कि डॉक्टर ने कर्मचारी के गले पर धारदार हथियार से हमला का भी प्रयास किया है। इस वारदात का वीडियो सामने आने के बाद अब डॉक्टर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, गोबरवाही (पीएचसी) अस्पताल के डॉक्टर कदस्कर पर आरोप है कि उन्होंने नारायण उइके नाम के कर्मचारी की बुरी तरह से पिटाई की है। धारदार हथियार से किए हमले में नारायण को चोटें भी आई है। मारपीट की घटना मौके पर मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद की और पुलिस को दी है।

इस घटना को मौके पर मौजूद किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद किया और पुलिस को दे दिया।

इस घटना को मौके पर मौजूद किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद किया और पुलिस को दे दिया।

डॉक्टर की गिरफ्तारी की हो रही मांगघटना बुधवार दोपहर की है। जो वीडियो सामने आया है उसमें डॉक्टर कर्मचारी के हाथ पकड़ कर उन्हें बुरी तरह पीटता हुआ नजर आ रहा है। उसके हाथ में एक धारदार हथियार भी है और वह उससे हमला करता हुआ भी नजर आ रहा है। इस घटना के बाद हॉस्पिटल के कर्मचारी ही अपने डॉक्टर के खिलाफ खड़े हो गए हैं और उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन करने की धमकी दी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

इस गांव में महिलाओं को 5 दिनों तक रहना पड़ता है निर्वस्त्र , जानिए वजह

Deepak dubey

MUMBAI : असंगठित कर्मचारी को कुली के रूप में पत्र जारी करने में डाक विभाग का असहयोग

Deepak dubey

CHETAK FESTIVAL: चेतक फेस्टिवल – सारंगखेड़ा 2023, लोगों की भारी मौजूदगी के बीच होगा महाराष्ट्र की घुड़सवारी विरासत का शानदार आगाज 

Deepak dubey

Leave a Comment