Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

कॉर्पोरेट प्लस​​​​​​​: वीआईटी के सुधांशु ने 63 लाख पैकेज का इंटरनेशनल प्लेसमेंट हासिल किया

Advertisement

[ad_1]

एक घंटा पहले

Advertisement

कॉपी लिंक

वीआईटी-एपी 2022 सीएसई, बी.टेक, बैच के छात्र सुधांशु डोड्डी ने यूएसए की एनालिटिक्स कंपनी में कैंपस सुपर ड्रीम इंटरनेशनल प्लेसमेंट को हासिल किया। प्लेसमेंट को हासिल करने के उपलक्ष्य में विश्व्विद्यालय के कुलपति डॉ. एस.वी. कोटा रेड्डी जी ने सुधांशु को सम्मानित किया।

इस अवसर पर सुधांशु ने बात करते हुए वीआईटी – एपी के चांसलर, वाइस चांसलर, रजिस्ट्रार, डिप्टी डायरेक्टर, करियर डेवलपमेंट सेंटर, और उनके प्रोफेसरों के मार्गदर्शन को याद करते हुए सभी को तहे दिल से धन्यवाद ज्ञापित किया और उन्होंने अपने संबोधन में सभी जूनियर्स को उनके प्लेसमेंट के प्रयासों में सफलता की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी। कुलपति डॉ. एस.वी. कोटा रेड्डी ने अपने भाषण में वीआईटी-एपी के छात्रों के प्रति विश्वास जताने के संदर्भ में बहुराष्ट्रीय कंपनियों तथा अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों के प्रति आभार व्यक्त किये।

हमारे छात्रों द्वारा की गई कड़ी मेहनत और विश्वविद्यालय द्वारा दी गई गुणवत्तापूर्ण शिक्षा का परिणाम ऐसे प्लेसमेंट्स के रूप में परिलक्षित होते हैं। आने वाले वर्षों में, हम कंपनियों के साथ अपने संबंध और भी मजबूत करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि हम सामाजिक रूप से जागरूक और जिम्मेदार व्यक्तियों का निर्माण करें, जिससे इस दुनिया को और भी बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।

टीवी9 नं. 1 राष्ट्रीय हिंदी समाचार चैनल बन गया है

टीवी9 भारतवर्ष देश का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला राष्ट्रीय हिंदी समाचार चैनल बन गया है। टेलीविजन समाचार चैनलों के लिए जारी किए गए बीएआरसी डेटा के अनुसार टीवी9 भारतवर्ष राष्ट्रीय हिंदी समाचार चैनलों से ऊपर हो गया है जिसकी 16.8% बाजार हिस्सेदारी है। इतना ही नहीं टीवी9 नेटवर्क जो पांच अन्य भाषा चैनल चलाता है – तेलुगु, कन्नड़, मराठी, गुजराती और बंगाली – ने देश के सबसे बड़े टेलीविजन समाचार नेटवर्क के रूप में अपनी रैंक बरकरार रखी है।

इसके तीन चैनल नंबर 1 पर है व नेटवर्क ने 292 मिलियन एएमए (औसत मिनट दर्शक) दर्ज किया है। यह 13 चैनलों के साथ अपने निकटतम प्रतिद्वंदी ज़ी नेटवर्क से 25 प्रतिशत की बढ़त है। इस तरह हिंदी समाचार टीवी9 ने इतिहास रच दिया गया है। टीवी9 भारतवर्ष आजतक से बड़ी मार्जिन से आगे हो गया है।

इस मौके पर ग्रुप एडिटर बीवी राव ने कहा: “आज यह स्पष्ट है कि बीएआरसी रेटिंग्स को रोककर किसी लीडर को नहीं रोका जा सकता है।” टीवी9 भारतवर्ष के समाचार निदेशक हेमंत शर्मा ने कहा कि, “यह ठोस विश्वसनीय पत्रकारिता की जीत है। यह न्यूज़रूम की क्षमता में भरोसे की जीत है।” टीवी9 भारतवर्ष के प्रबंध संपादक और कंटेंट इनोवेशन के आर्किटेक्ट संत प्रसाद राय ने कहा, “हम अपने दर्शकों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। हमारा मानना है कि हमें दर्शक को अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहिए।”

कानपुर एडिबल्स ने किया मयूर मिलन समारोह का भव्य आयोजन

मयूर ग्रुप (कानपुर एडिबल्स प्रा.लि.) द्वारा अपनी रनिया स्थित प्लांट में राष्ट्रीय स्तर पर अपने सभी डीलरों के लिए 27 मार्च को एक भव्य मयूर मिलन समारोह (डीलर मीट) का आयोजन किया गया जिसमें देश के विभिन्न राज्यों से अपने सभी डीलरों को आमंत्रित किया। इस डीलर मीट में मशहूर भजन सम्राट पदमश्री अनूप जलोटा कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण का केंद्र बने। कार्यक्रम के दौरान कंपनी के निदेशक श्री मनोज गुप्ता एवं सुनील गुप्ता ने अपने डीलर भाईयों का स्वागत किया।

कार्यक्रम में लंच, संगीत समारोह और मनोरंजन कार्यक्रम के जरिए अपने सभी डीलरों के साथ अपने रिश्तों को और मजबूत बनाया और अपने प्लांट का दौरा कराया और सम्मानित किया।

श्री मनोज गुप्ता एवं सुनील गुप्ता ने बताया कि हमारे यहां 250 मेट्रिक टन प्रति दिन उत्पादन क्षमता का कोल्हू प्लांट स्थापित है इसके अलावा 6.2 मेगावॉट की क्षमता का पॉवर प्लांट है और जल्दी ही हम अंतर्राष्ट्रीय स्तर का 600 मेट्रिक टन प्रतिदिन की उत्पादन क्षमता का रिफाइनरी प्लांट स्थापित कर रहे है जो कि विश्व की जानी मानी कंपनी डेसमेट बैलेस्ट्रा की भागीदारी से अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस रिफाइनिंग एंड फ्रैक्शनेशन प्लांट हैं। इस प्लांट का कार्य तेजी से चल रहा है जो ऑयलों को प्रोसेसिंग के दौरान इनकी नेचुरल गुणवत्ता को भी कायम रखेगा।

डीएस मुख्यालय – दुनिया की नंबर 1 ग्रीन बिल्डिंग

डीएस ग्रुप (धर्मपाल सत्यपाल ग्रुप) एक मल्टी-बिजनेस कॉर्पोरेशन है और मजबूत भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय उपस्थिति के साथ अग्रणी एफएमसीजी (फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स) समूह में से एक है जो वर्ष 1929 में स्थापित हुई थी। माउथ फ्रेशनर, फूड एंड बेवरेज, कन्फेक्शनरी, हॉस्पिटैलिटी, एग्री, लग्जरी रिटेल, टोबैको बिजनेस और अन्य क्षेत्रों ग्रुप का पोर्टफोलियो व्यापक और विविध है।

रजनीगंधा, कैच, पल्स, एफआरयू, भूलभुलैया, क्षीर, पास पास, बाबा, तुलसी, लोपेरा, ले मार्चे, बर्थराइट, द मनु महारानी और नमः कुछ प्रमुख ब्रांड हैं जिन पर समूह को गर्व है। एनसीआर में स्थित डीएस ग्रुप मुख्यालय (डीएसएचक्यू) में कॉर्पोरेट कार्यालय, एक आर एंड डी केंद्र और कन्फेक्शनरी, स्वाद और सुगंध और खाद्य सोने और चांदी के अलंकरण के लिए अत्याधुनिक निर्माण सुविधाएं हैं।

इसे यूएसजीबीसी (यूएस ग्रीन बिल्डिंग काउंसिल) की मौजूदा इमारत के तहत लीडरशिप इन एनर्जी एंड एनवायर्नमेंटल डिज़ाइन (एलईईडी) प्लेटिनम प्रमाणन से सम्मानित किया गया है; ग्रीन बिल्डिंग होने के लिए। यह स्पष्ट रूप से एक ग्लोबल लीडर बन गया है। लीड उत्कृष्टता का विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त प्रतीक है, यह दर्शाता है कि एक इमारत कार्बन उत्सर्जन को कम कर रही है, संसाधनों का संरक्षण कर रही है और परिचालन लागत को कम कर रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

Religious conversion : धर्मांतरण करने वालों के हमले का शिकार युवक को फर्जी केस में फंसाया, लगाया मोबाइल चोरी का झूठा आरोप, एक घर में चल रहा था धर्मांतरण

Deepak dubey

RAILWAY: ट्रेन का इमरजेंसी ब्रेक कैसे दबाते हैं? लोको पायलटों के प्रशिक्षण के लिए सीएसएमटी में विशेष

Deepak dubey

Mumbai’s water supply stalled: मुंबई की जलापूर्ति ठप,पिसे वाटर पंपिंग स्टेशन में लगी आग का असर

Deepak dubey

Leave a Comment