Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

उद्धव के परिवार तक पहुंचा ED: साले की कंपनी के 6.5 करोड़ के 11 फ्लैट्स किए सील, प्रवर्तन निदेशालय को मनी लॉन्ड्रिंग का संदेह

Advertisement
Advertisement

[ad_1]

Hindi NewsLocalMaharashtraUddhav Thackeray | Maharashtra CM Uddhav Thackeray Brother in law Shridhar Patankar Property Seized By ED

मुंबई7 मिनट पहले

कॉपी लिंकश्रीधर पाटनकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे के भाई हैं। - Dainik Bhaskar

श्रीधर पाटनकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे के भाई हैं।

प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साले यानी श्रीधर पाटनकर की करोड़ों रुपये की संपत्ति को जब्त कर लिया है। ED ने मंगलवार को ठाणे के नीलांबरी परियोजना में बने 11 आवासीय फ्लैट को सीज किया है। ED की इस कार्रवाई के बाद महाराष्ट्र में फिर एक बार केंद्र और महाविकास अघाड़ी सरकार के बीच सेंट्रल एजेंसीज के इस्तेमाल को लेकर बहस शुरू होने वाली है।

श्रीधर पाटनकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे के भाई हैं। वे पुष्पक समूह में पार्टनर हैं। ईडी ने जिस प्रॉपर्टी को कुर्क किया है, उसकी अनुमानित कीमत 6.45 करोड़ रुपये है। अब तक महाविकास अघाड़ी के मंत्री और नेता ईडी के रडार पर थे, लेकिन इस कार्रवाई के बाद अब माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का परिवार ईडी के रडार पर आ गया है।

इस संदर्भ में क्या ईडी के अधिकारी श्रीधर पाटनकर को पूछताछ के लिए बुलाएंगे? अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। लेकिन माना जा रहा है कि उन्हें जल्द पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

इसलिए ED ने जब्त किये हैं फ्लैट्सजानकारी के मुताबिक, 30 करोड़ रुपये का अनसिक्योर्ड लोन एक एंट्री ऑपरेटर नंदकिशोर चतुर्वेदी नाम के शख्स के जरिए एक शेल कंपनी श्री साईबाबा गृहिणी समिति प्राइवेट लिमिटेड के जरिए ट्रांसफर किया गया। आरोप है कि श्रीधर पाटनकर ने ठाणे में इन 11 घरों को इतने ही पैसे से खरीदा था। ED को संदेह है कि इन पैसों का इस्तेमाल मनी लॉन्ड्रिंग करके इन फ्लैट्स को खरीदने में हुआ है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

CCL bhojpuri Team: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में भोजपुरी स्टार धुरंधरों की टीम हुई तैयार, सोनू सूद, रविकिशन, निरहुआ सहित चंबल बाय रवि यादव आएंगे नजर !

dinu

नासिक में मिंधे गुट के मंत्रियों द्वारा भाजपा विधायक सीमा का अपमान, भाजपा प्रवक्ता ने कहा भाजपा के कारण है आपका पद

Deepak dubey

Commissioner inspected the development work: दिघा व घनसोली क्षेत्र के विकास कार्यों का आयुक्त ने किया निरीक्षण

Deepak dubey

Leave a Comment