Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

अरमान कोहली को बड़ा झटका: अदालत ने अंतरिम जमानत देने से मन किया, पिता की तबियत का हवाला दे मांगी थी बेल; ड्रग्स केस में हैं गिरफ्तार

Advertisement

[ad_1]

मुंबई8 दिन पहले

कॉपी लिंकNCB ने अरमान के घर से अगस्त, 2021 में 1.2 ग्राम कोकीन जब्त की थी। वे तभी से हिरासत में हैं। - Dainik Bhaskar

NCB ने अरमान के घर से अगस्त, 2021 में 1.2 ग्राम कोकीन जब्त की थी। वे तभी से हिरासत में हैं।

मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने अभिनेता अरमान कोहली को अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया। अरमान कोहली ने अपने बीमार माता-पिता से मिलने के लिए 14 दिन की अंतरिम जमानत मांगी थी। अरमान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में पिछले साल गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह तलोजा जेल में बंद है।

NCB ने अरमान के घर से अगस्त, 2021 में 1.2 ग्राम कोकीन जब्त की थी। वे तभी से न्यायिक हिरासत में हैं। इसी मामले में गिरफ्तार दो अन्य लोगों करीम धनानी और इमरान अंसारी को जमानत दे दी गई है।

कोहली के घर से 1.2 ग्राम कोकीन जब्त की गई थीदरअसल, एनसीबी को अरमान कोहली के जुहू स्थिति घर से छापेमारी के दौरान कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए थे। जिसके बाद ड्रग्स रखने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

पहले भी खारिज हो चुकी है कोहली की याचिकाइससे पहले कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा था- कोहली के मोबाइल फोन से चैट और कुछ वीडियोज मिले हैं, जिससे साफ है कि वह मादक पदार्थों की अवैध तस्करी में शामिल थे। जांच के दौरान प्राप्त सामग्री की जांच करने के बाद ‘प्रथम दृष्टया’ ऐसा लगता है कि कोहली ‘मादक पदार्थों की अवैध तस्करी से संबंधित सह-आरोपियों के साथ अच्छी तरह से जुड़े हुए थे।’ विशेष अभियोजक अद्वैत सेठना ने अदालत में कोहली और सह-आरोपियों के बीच की चैट पेश की थी।

ड्रग पैडलर ने लिया था अरमान का नामएनसीबी के अनुसार, कोहली के घर से 1.2 ग्राम एमडी बरामद की गई थी, जबकि मामले में सह-आरोपी से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया था। कोहली की गिरफ्तारी मुख्य विक्रेता अजय राजू सिंह को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ के बाद हुई थी।

पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं अरमान

अरमान को बिग बॉस 7 शो के दौरान तब गिरफ्तार किया गया था, जब सोफिया ने उनके खिलाफ मोप से मारने की शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि, शुरूआत में उन पर सांताक्रूज़ पुलिस ने मारपीट करने का मामला दर्ज किया था, लेकिन लोनावाला सिटी पुलिस ने उन पर यौन उत्पीड़न (हैरेसमेंट) के आरोप भी लगाए थे। कुछ दिन बाद में अरमान को जमानत मिलने पर रिहा कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

दिव्या खोसला कुमार ने प्रेरणा अरोड़ा की ‘हीरो हीरोइन’ से तेलुगु फिल्मों में वापसी पर कहा “यह एक बिल्कुल नई दुनिया है!”

Deepak dubey

NAVI MUMBAI के उलवे से एक करोड़ से अधिक का ड्रग्स बरामद

Deepak dubey

RAILWAY: ट्रेन का इमरजेंसी ब्रेक कैसे दबाते हैं? लोको पायलटों के प्रशिक्षण के लिए सीएसएमटी में विशेष

Deepak dubey

Leave a Comment