Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

शराबी के बहके कदम: नशे में धुत्त होकर ब्यूटीपार्लर में घुस की महिलाओं से बदसलूकी, सड़क पर पटक महिला ने लात-घूसे से पीटा

Advertisement

[ad_1]

ठाणे13 घंटे पहले

Advertisement

कॉपी लिंकमहिला की पिटाई से बचने के लिए आरोपी बार-बार अपना चहरा कपड़े से ढकता हुआ नजर आया।(बाएं) - Dainik Bhaskar

महिला की पिटाई से बचने के लिए आरोपी बार-बार अपना चहरा कपड़े से ढकता हुआ नजर आया।(बाएं)

ठाणे के डोंबिवली इलाके में नशे में धुत्त होकर एक शख्स ब्यूटी पार्लर में घुस गया, जिसके बाद पार्लर की संचालिका ने उसकी लात-घूसों से पिटाई कर दी। घटना रविवार शाम की है और इसका वीडियो आज सामने आया है। यह वीडियो मौके पर मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल फोन से तैयार किया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

पार्लर में घुस महिलाओं से की बदसलूकीजानकारी के मुताबिक, डोंबिवली इलाके में रविवार देर रात यह शख्स शराब के नशे में ब्यूटी पार्लर में घुस गया और वहां मौजूद महिलाओं से बदसलूकी करने लगा। इसके बाद पार्लर चलाने वाली महिला ने शख्स को दुकान से निकालने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह जाने को तैयार नहीं था।

किसी ने नहीं किया बीच-बचाव का प्रयासउसकी हरकतें देख महिला का भी गुस्सा सांतवे आसमान पर चढ़ गया और उसने ब्यूटी पॉर्लर से घसीटते हुए शराबी को बाहर धकेल दिया। इसके बाद उसके सड़क पर गिरते ही उसकी लात-घूसों से पिटाई शुरू कर दी। यह सब देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई, लेकिन किसी ने भी दोनों के बीच बीच बचाव का प्रयास नहीं किया।

इस घटना का वीडियो जमकर वायरल रो रहा है। मार खाने वाला शख्स कपड़े से अपना चेहरा भी ढकने की कोशिश कर रहा है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

Double prisoner is imprisoned in jail: राज्य के जेलो में बंद है दो गुना कैदी, 24772 के बजाय बंद हैं 41191 कैदी, यरवदा, मुंबई, ठाणे में बंद हैं तीन गुना ज्यादा बंदी

Deepak dubey

बाइक सवार दो युवकों ने की चार राउंड फायरिंग, एक की मौत, तीन  घायल

Deepak dubey

Cyber CRIME: अभिनेत्री सहित 40 लोगों से ठगी , साइबर सेल ने शुरू की जांच

Deepak dubey

Leave a Comment