Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईरोचकसिटी

महाराष्ट्र एटीएस ने झारखंड के 15 लाख रुपये के इनामी माओवादी को किया गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

मुंबई ।झारखंड के 15 लाख रुपये के इनामी माओवादी कारू हुलास यादव को महाराष्ट्र एटीएस ने पालघर जिले के नालासोपारा से गिरफ्तार किया है। कालू यादव को महाराष्ट्र एटीएस की टीम ने रविवार को पालघर जिले के नालासोपारा थाना क्षेत्र स्थित एक चॉल से गिरफ्तार किया है। वह भाकपा माओवादी संगठन में रीजनल कमेटी का सदस्य है. महाराष्ट्र एटीएस की टीम उससे पूछताछ कर रही है।

कारू हुलास यादव मूल रूप से हजारीबाग जिले के कटकमसांडी थाना क्षेत्र का रहने वाला है।वह महाराष्ट्र के पालघर जिले में इलाज करवाने के लिए गया था। इसी दौरान इसकी सूचना महाराष्ट्र पुलिस को मिली।जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा झारखंड पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है।

झारखंड पुलिस ने किया है मोस्ट वांटेड घोषित
झारखंड पुलिस ने उसे मोस्ट वांटेड घोषित करते हुए कहा है कि यह एक खतरनाक नक्सली है, जो हिंसा के कई मामलों में सरकार द्वारा वांछित है. अगर किसी को भी इसके बारे में सूचना मिले तो झारखंड पुलिस को सूचित करें. सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा और उन्हें नगद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा.
एकलौता हार्डकोर उग्रवादी
नक्सली कारू यादव का दस्ता चतरा और हजारीबाग के सीमांत इलाके में का दस्ता सक्रिय है. सीमांत इलाके में दुर्दांत माओवादियों के मारे जाने और पकड़े जाने के बाद एकलौता हार्डकोर उग्रवादी रह गया है. जो लेवी वसूलने के साथ-साथ पोस्टर चिपका कर लोगों के बीच दहशत फैला रहा था।संगठन को भी मजबूत करने की कोशिश कर रहा था।

Advertisement

Related posts

Crime mumbai : लैपटॉप लोकेशन से लगा चोरों का सुराग , अंतरराज्यीय गिरोह के तीन गिरफ्तार, आठ मामलों का हुआ खुलासा

Deepak dubey

NMMC levies ₹15 crore fine on four illegal schools: नवी मुंबई मनपा क्षेत्र के अनधिकृत स्कूलों पर लगाया 15 करोड़ 54 लाख रुपये का जुर्माना

Deepak dubey

HEALTH: कैंसर मतलब मौत! ८१ फ़ीसदी लोगों को कैंसर से लगता है डर, कैंसर से पीड़ित हैं ४१ फीसदी लोग

Deepak dubey

Leave a Comment