Joindia
देश-दुनियामुंबईराजनीतिरोचकसिटी

भाजपा अब भारतीय जनता लॉन्ड्री हो गई

Advertisement
Advertisement
भाजपा में अन्य राजनीतिक दलों से आने वाले नेताओं को क्लीनचिट दी जाती है। जिसे लेकर एनसीपी नेता व सांसद सुप्रिया सुले ने भाजपा की जमकर खिंचाई की है। उन्होंने कहा कि भाजपा अब बदल चुकी है। भाजपा , भारतीय जनता पार्टीना होकर भारतीय जनता लॉन्ड्री हो गई है। यहां आने वाले सभी भ्रष्ट नेताओं के आरोप धुल जाते हैं। पुणे में आयोजित एक जनसभा में सुप्रिया सुले बोल रही थी।
सुप्रिया सुले ने कहा कि भाजपा अब जनता की पार्टी नहीं रही है, बल्कि यहां जाने पर लोगों को तमाम आरोपों से क्लीनचिट मिल जाती है। उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों से भाजपा में जो भी लोग गए हैं। उन्हें भाजपा ने पूरी तरह से क्लीन चिट दे दिया है। जबकि पहले यही भाजपा उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाती रही है। भाजपा ने अन्य दलों से नेताओं को अपनी पार्टी में बड़ी तेजी से लिया है। और उसका नाम इनकमिंग दिया।
आज भाजप की हालत ऐसी है कि भाजपा में असल भाजपाई से ज्यादा बाहरी लोगों की तादाद हो गई है। हमारा भाजपा से कभी कोई द्वेष नहीं रहा है। हमारे बीच वैचारिक मतभेद हैं। मनभेद नहीं हैं। लेकिन भाजपा के कार्यक्रमों में व्यास पीठ पर अन्य दलों से आए लोग ज्यादा और भाजपा के मूल लोग कम नजर आते हैं। हस्ते हुए सुले ने कहा कि उनके व्यासपीठ पर हमारे पार्टी से गए लोग ज्यादा रहते हैं। जबकि भाजपा के मूल नेता कम होते हैं।
Advertisement

Related posts

उत्त्तर प्रदेश में एमडी फैक्ट्री का भांडाफोड़!, ठाणे पुलिस की कार्रवाई

Deepak dubey

Mahavitran: बिजली के दाम बढ़ाए जाने पर व्यापारियों ने की रोक लगाने की मांग

Deepak dubey

Full story dawood vs gawali: दूधवाले से डॉन बना गवली, जिससे डरता था अंडरवर्ल्ड डॉन !, अब समय से पहले ही जेल से होगा रिहा

Deepak dubey

Leave a Comment