Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

पुणे में भीषण अग्निकांड: लकड़ी के स्पेयर पार्ट्स के गोदाम में लगी भीषण आग, 2 फायरकर्मी समेत चार लोग झुलसे

Advertisement

[ad_1]

Hindi NewsLocalMaharashtraMassive Fire In Pune: Massive Fire Broke Out In Wooden Spare Parts Warehouse, Goods Worth Crores Burnt To Ashes

Advertisement

पुणे2 दिन पहले

कॉपी लिंकलकड़ी का सामान होने के कारण गोदाम में आग बार-बार भड़क रही थी। - Dainik Bhaskar

लकड़ी का सामान होने के कारण गोदाम में आग बार-बार भड़क रही थी।

पुणे के भीड़भाड़ वाले नाना पेठ इलाके में शुक्रवार तड़के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। इसमें रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दो दमकलकर्मियों समेत चार लोग झुलस गए हैं। इसमें करोड़ों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

एक अधिकारी ने बताया कि आग पर तकरीबन 4 बजे काबू पाया गया है। यह गोदाम एक ‘स्पेयर गुड्स’ का है। आग का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि यह शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। आग पर काबू के बावजूद अभी भी कूलिंग का काम जारी है।

घायलों को पुणे के ससून जनरल हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

घायलों को पुणे के ससून जनरल हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

लकड़ी के सामान का गोदाम होने के कारण भड़की आगदमकल विभाग के अनुसार, नाना पेठ में क्वार्टर गेट इलाके के पास स्थित लकड़ी के कुछ सामान(स्पेयर पार्ट्स) का गोदाम था। हमें आधी रात में इसकी जानकारी मिली, इसके बाद हमने मौके पर पानी के 8 टैंकर और एम्बुलेंस को भेजा। लकड़ी का सामना होने के कारण गोदाम में आग लगातार भड़क रही थी, इसी वजह से दो दमकलकर्मी समेत चार लोग इसमें झुलस गए हैं। सभी घायलों को पुणे के ससून जनरल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

इस हादसे में एक व्यक्ति के हाथ और पैर और एक एक सिर में चोट आई है। दोनों को ससून जनरल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। इनके अलावा दमकल अधिकारी प्रभाकर उमरतकर और फायरमैन सुधीर नवले के पैरों में चोटें आईं हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

एशिया की सबसे बड़ी झोपड़पट्टी में बाबा साहेब के मंत्र की गूंज

dinu

Nitin Gadkari: राजनीति से अलविदा होंगे गडकरी, दिए बड़े संकेत

Neha Singh

MURDER: पुलिस कांस्टेबल की मौत का गहराया रहस्य, मृत्यु से पहले दिए बयानों और प्राथमिक जांच मे विसंगति

Deepak dubey

Leave a Comment