Joindia
देश-दुनियानवीमुंबईराजनीति

नवी मुंबई भाजपा में दरी पोस्टर तक सिमटा उत्तर भारतीय मोर्चा

Advertisement
Advertisement
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पर भाजपा के तरफ से सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है।इस पखवाड़े में भाजपा नवी मुंबई उत्तर भारतीय मोर्चा के तरफ से आयोजित लिटी चोखा कार्यक्रम में स्थानीय नेताओं के साथ राज्य के हिंदी भाषी नेताओ को आमंत्रित किया गया था ।लेकिन इस निमंत्रण को भाजपा के स्थानीय विधायको और नेताओ ने ठेंगा दिखाते हुए उपस्थित नही रहे।  जब की मुंबई के हिंदी भाषी नेता हाजरी लगाए। इस से चर्चाओं का दौर शुरू हैं कि नवी मुंबई भाजपा में उत्तर भारतीय मोर्चा दरी पोस्टर तक ही सिमट गया है ।
भाजपा नवी मुंबई उत्तर भारतीय मोर्चा के तरफ से बेलापुर में सेवा पखवाड़ा अंतर्गत आयोजित लिटी चोखा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था ।इस के माध्यम से उत्तर भारतीय खाद्य संस्कृति यहा के लोगो तक पहुंचाने की कोशिश की गई ।इस प्रोग्राम में भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह,भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष संजय पांडेय,अपना दल के पूर्व सांसद हरिबंस सिंह,पूर्व नगरसेवक डॉ जयाजी नाथ, आईटी सेल अध्यक्ष सतीश निकम आदि उपस्थित थे ।इस दौरान उपस्थित लोगों को उत्तर भारत की पहचान गमछा देकर सम्मानित किया गया ।इस दौरान कृपाशंकर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश बिहार हमारी जन्म भूमि वह हमारी मां है जब की महाराष्ट्र हमारी मौसी है ।
यहा हर राज्य के लोग यहा नौकरी या व्यवसाय के लिए आए है ।ऐसे में उत्तर भारतीय की संस्कृति वहा के खाद्य पदार्थ से यहाँ के भूमिपुत्रो को बताया जा सके और उनकी संस्कृति हम समझ सके ।इसलिए इस लिटी चोखा प्रोग्राम का आयोजन इस पखवाड़े में किया गया ।लेकिन नवी मुंबई के भाजपा विधायक गणेश नाईक और मंदा म्हात्रे अनुपस्थित रहे  ।जब कि स्थानीय नेता भी दूर रहे । भाजपा के स्थानीय दोनो विधायक और वरिष्ठ नेता अनुपस्थी रहे ।इस से उत्तर भारतीयों के सम्मान से जोड़कर देखा जा रहा हैं ।जब की कुछ उत्तर भारतीय दबे आवाज में नाराजगी भी जता रहे है ।
Advertisement

Related posts

अयोध्या में राम मंदिर में पुजारियों की भर्ती, पात्रता और नियम व शर्तें, आवेदन इस प्रकार करे

Deepak dubey

Ram Mandir Model: घर-घर पहुंचेगा राम मंदिर मॉडल, बाजारों में जबरदस्त मांग : शंकर ठक्कर, CNC मशीनों से तैयार करवाए जा रहे हैं राम मंदिर के मॉडल

Deepak dubey

sushant singh rajput death mystery: दिशा और सुशांत की मौत को लेकर आदित्य ठाकरे की करे जांच , मुंबई  हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर

Deepak dubey

Leave a Comment