Joindia
मुंबईराजनीति

Uddhav thakare की चेतवानी, वर्ना जो होगा उसके लिए आप जिम्मेदार

Advertisement

मुंबई |भायखला स्थित शाखा क्रमांक 208 में शिवसैनिकों (shivsainik) पर गुरुवार को तलवार से जानलेवा हमला किया गया। हालांकि पुलिस की तरफ से इसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई न किए जाने पर शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे( shivsena president uddhav thakarey) आक्रामक हो गए। उन्होंने भायखला स्थित शिवसेना शाखा में पहुंच शिवसैनिकों से हमले के बारे में जानकारी ली। इस दौरान पुलिस हमलावरों की तलाश क्यों नहीं कर सकी है, ऐसा सवाल पूछते हुए शिवसैनिकों के बाल को भी धक्का नहीं लगना चाहिए अन्यथा जो होगा उसके लिए आप जिम्मेदार होंगे, ऐसी चेतावनी भी शिवेसना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने पुलिसवालों को दी है।

Advertisement

भायखला में शिवसैनिक बबन गावकर और विजय कामतेकर की गाड़ी पर गुरुवार को अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इसे लेकर शिकायत करने के बाद भी केवल एनसी लेने के अलावा पुलिस ने कुछ भी नहीं किया है, ऐसी शिकायत शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे से शिवसैनिकों ने की। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने मौजूद पुलिस अधिकारियों को निशाने पर लिया। शिवसैनिकों का रक्त न बहे, इसलिए मैं शांति का आवाहन कर रहा हूँ, लेकिन यदि ऐसा होगा तो, शांत नहीं बैठेंगे, फिर जो कुछ होगा, उसके लिए आप ही जिम्मेदार होंगे, इन कड़क शब्दों का इस्तेमाल करते हुए पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने हमलावरों की जांच अभी तक क्यों नहीं हुई, ऐसा सवाल भी पूछा

पुलिस वालों राजनीति से दूर रहो

पुलिस वालों पर नागरिकों की सुरक्षा की जवाबदारी है। ऐसी परिस्थिति में जो कुछ भी किया जा रहा है, वह बदले की राजनीति है। अपराधिक मामले दर्ज नहीं किए जा रहे, ऐसे राजनीति में आप मत पड़ो। राजनीति में जो कुछ करना है, उसे हम करेंगे, लेकिन यदि शिवसैनिकों के जीवन से खेल होगा, तो हम शांत नहीं बैठेंगे, ऐसा उद्धव ठाकरे ने कहा। इस दौरान पूर्व नगरसेवक यशवंत जाधव पर शिवसैनिकों ने संदेह व्यक्त किया। इस पर पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने सवाल किया की क्या अपने पुलिस में इसे लेकर अपना बयान दर्ज कराया। यदि किसी को लेकर संदेह पैदा हो रहा है तो उसका भी जवाब दर्ज कराओ, ऐसी सूचना उद्धव ठाकरे ने दी।

तो शिवसैनिक खुद की सुरक्षा करने में समर्थ

हमारे पास कर्ताधर्ता, खरा कारभार करने वाले उपमुख्यमंत्री हैं। उनसे जवाब मांगेंगे। यदि पुलिस सुरक्षा नहीं करेगी, तो शिवसैनिक खुद की सुरक्षा करने में समर्थ हैं। पुलिस हाथ खड़ा करें और फिर उल्टा-सीधा कुछ होता है तो उसके लिए आप जिम्मेदार होंगे, ऐसा पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा। इस दौरान शिवसेना नेता दिवाकर रावते, उपनेता अरविंद सावंत, विधायक सुनील शिंदे, मनोज जामसुतकर सहित सैकड़ों शिवसैनिक शाखा में उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

Corona Vaccination Portal: कोविन’ का डेटा लीक, टेलीग्राम पर हजारों भारतीयों की जानकारी

Deepak dubey

फर्जी बिल का खेल, पुलिसवाला भरवाता था तेल !

vinu

दाऊद के साले का कत्ल، गोली मारकर उतारी मौत के घाट

Deepak dubey

Leave a Comment