Joindia
देश-दुनियाठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईरोचकसिटी

टाटा संपन्न की ड्राय-फ्रुट्स कॅटेगरी में दमदार प्रवेश

Advertisement
Advertisement

प्रीमियम गुणवत्ता प्रदान करने की प्रतिज्ञा के साथ टाटा संपन्न ने सभी उत्पाद प्रस्तुत किए हैं

मुंबई। भारत के सबसे प्रसिद्ध एफएमसीजी ब्रांड्स में से एक टाटा संपन्न ने ड्राई फ्रूट्स श्रेणी में दमदार प्रवेश किया है। एक आम तौर पर खंडित उद्योग में यह ब्रांड विस्तार करते हुए तेज़ी से लोकप्रिय हो रहा है। जल्द ही देश भर में फैले हुए बड़े रिटेल नेटवर्क में यह सभी उत्पाद उपलब्ध होंगे। संपन्न पोषण को लक्ष्य मानकर शुरू किया गया ब्रांड टाटा संपन्न ने प्रीमियम क्वालिटी के ड्राई फ्रूट्स की रेंज प्रस्तुत करके अपने प्रगती के सफर में और एक प्रमुख पड़ाव हासिल किया है। टाटा संपन्न की नट्स एंड ड्राई फ्रूट्स रेन्ज में प्रीमियम क्वालिटी के काजू, किशमिश, बादाम और पिस्ते शामिल हैं। बेहतरीन स्वाद और उम्दा क्वालिटी के सूखे मेवों के लिए उपभोक्ताओं की मांग के साथ-साथ पोषक खाद्य विकल्पों की ज़रूरत को भी टाटा संपन्न ब्रांड पूरी कर रहा है।

टाटा संपन्न ड्राई फ्रूट्स के हर पैक में भरे हैं प्रीमियम क्वालिटी के नट्स और ड्राई फ्रूट्स जिन्हें उपभोक्ताओं के लिए खास तौर पर बहुत ही सावधानी से चुना गया है। मल्टीलेयर पैकेजिंग इन सूखे मेवों के स्वाद और गुणवत्ता को बरक़रार रखता है। 200 और 500 ग्राम के पैक्स में पूरे देश भर में ई-कॉमर्स और चुनिंदा जनरल दुकानों में टाटा संपन्न ड्राई फ्रूट्स ख़रीदे जा सकते हैं।

पिस्ता, काजू और बादाम में प्राकृतिक रूप से प्रोटीन, मैग्नीशियम और फास्फोरस भारी मात्रा में होते हैं। हमारे हड्डियों के स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के लिए ये सभी महत्वपूर्ण हैं। इनमें डाएटरी फाइबर भी होता है। आम तौर पर उन्हें संतुलित आहार का एक प्रमुख हिस्सा माना जाता है। टाटा संपन्न ड्राई फ्रूट्स रेन्ज में नमकीन और भुने हुए, 100% प्रीमियम पिस्ता, कुरकुरे, स्वादिष्ट और डीलक्स आकार के 100% प्योर कैलिफ़ोर्निया बादाम और 100% प्योर प्रीमियम काजू शामिल हैं, जिनके स्वाद और गुणवत्ता का आनंद आप निश्चिन्त होकर ले सकते हैं। बेहतरीन किस्म के इन सूखे मेवों में टाटा संपन्न के 100% प्योर प्रीमियम किशमिश भी शामिल हैं। लगातार प्रीमियम गुणवत्ता प्रदान करने की प्रतिज्ञा के साथ टाटा संपन्न ने यह सभी उत्पाद प्रस्तुत किए हैं।

Advertisement

Related posts

Full story dawood vs gawali: दूधवाले से डॉन बना गवली, जिससे डरता था अंडरवर्ल्ड डॉन !, अब समय से पहले ही जेल से होगा रिहा

Deepak dubey

रऊफ टाइगर मेमन के कहने पर सजाई गई याकूब की कब्र

Deepak dubey

हीरे चुराने वाले कर्मचारी के तलाश में जुटी पुलिस

Deepak dubey

Leave a Comment