Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिरोचकसिटी

जेएनपीटी में लाल चंदन की तस्करी का खुलासा,ढाई करोड़ का चंदन बरामद

Advertisement
Advertisement

 

नवी मुंबई ।जेएनपीटी में निर्यात के लिए लाए गए एक कंटेनर से सीमा शुल्क विभाग ने लगभग ढाई करोड़ रुपए कीमत के 3 हजार किलो लाल चंदन की लकड़ी जब्त की है। जिसे अवैध रूप से निर्यात किया जा रहा था।

सीमा शुल्क अधिकारीयो कि माने तो प्रारंभिक जांच से पता चला है कि एक वास्तविक निर्यातक कंपनी की का दुरुपयोग किया गया था, तस्करी में शामिल अपराधी को पकड़ने के लिए जांच जारी है।सीमा शुल्क विभाग की विशेष खुफिया और जांच शाखा (निर्यात) को लाल चंदन की तस्करी के बारे में एक विशिष्ट इनपुट प्राप्त हुआ था और गुप्त सूचना के बाद, सीमा शुल्क अधिकारियों ने कंटेनर जाने से पहले जेएनपीटी के टर्मिनल के अंदर एक कंटेनर को रोका। कंटेनर की जांच की गई और लाल चंदन से भरा हुआ पाया गया, जिसका वजन लगभग तीन हजार 30 किलोग्राम था, जिसकी कीमत मार्केट में लगभग ढाई करोड़ है।अधिकारी ने निर्यातक या तस्करी में शामिल लोगों के बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार करते हुए कहा, “सीमा शुल्क अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और हमने मामले से जुड़े लोगों के बयान दर्ज करना शुरू कर दिया है।

Advertisement

Related posts

Smuggling of foreign cigarettes in air cargo: बेडशीट की आड़ में एयर कार्गो में विदेशी सिगरेट की तस्करी; 16 लाख की विदेशी सिगरेट जब्त

Deepak dubey

MURDER: पत्नी से अनैतिक संबंध रखने पर 17 साल के लड़के की हत्या; शव के किये टुकड़े-टुकड़े, आरोपी गिरफ्तार

Deepak dubey

रऊफ टाइगर मेमन के कहने पर सजाई गई याकूब की कब्र

Deepak dubey

Leave a Comment