Joindia
क्राइममुंबईरोचकसिटी

कैटरीना नहीं ईसाबेल से हुई है विक्की की शादी’, गिरफ्तार हुए सिरफिरे आशिक का दावा

Advertisement
Advertisement

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, एक्ट्रेस से शादी करना चाहता था आरोपी

कैटरीना और विक्की को इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज मिल रहे थेकैटरीना को कोई स्टॉक भी कर रहा थाविक्की कौशल ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है
मुंबई पुलिस ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को धमकी देने के आरोप में मनविंदर सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। मनविंदर सिंह एक स्ट्रगलिंग एक्टर है, और कैटरीना का फैन है। वो कैटरीना से शादी करना चाहता था इसलिए कुछ महीनों से वो लगातार कैटरीना और विक्की को सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा था इतना ही नहीं राह चलते वो कैटरीना का पीछा भी कर रहा था। आरोपी मुंबई में ही रहता है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने मिल रही थी, जिसके बाद विक्की कौशल ने परेशान होकर मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। सीआर संख्या 911/2022 यू / एस 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू धारा 67 आईटी अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ और पुलिस ने जांच शुरू कर दी, और अब आरोपी गिरफ्तार भी किया जा चुका है। विक्की कौशल आज सुबह ही पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। 4 घंटे में पुलिस ने आरोपी को सांताक्रूज इलाके से ही एक लॉज से पकड़ लिया।

एक्टर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने आए थे कि एक व्यक्ति धमकी दे रहा है और इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट कर रहा है। शिकायतकर्ता विक्की कौशल ने कहा है कि आरोपी उनकी पत्नी कैटरीना कैफ का पीछा भी कर रहा है और उन्हें धमका रहा है।

जिस आरोपी ने कैटरीना को धमकी दी है उसके अकाउंट में कई सारी एडिटेड तस्वीरें हैं जिसमें उसने कैटरीना के साथ खुद की फोटो लगाई है।

9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने वाले कैटरीना और विक्की ने अभी तक इस मामले में पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कोई टिप्पणी नहीं की है। विक्की और कैटरीना से पहले जून में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। एक्ट्रेस ने मुंबई के वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

सितारों के लिए मौत की धमकी और फिरौती के लिए कॉल आना कोई असामान्य बात नहीं है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी एक महीने पहले मौत की धमकी वाला पत्र मिला था। पिछले हफ्ते, सलमान ने मौत की धमकियों के बीच अपनी सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस मांगने के लिए मुंबई पुलिस को एक लिखित आवेदन दिया।

नवंबर 2021 में, कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के एक पुलिस स्टेशन में उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिन्होंने कथित तौर पर कृषि कानून के प्रदर्शनकारियों पर उनके पोस्ट पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

अक्टूबर 2021 में, गायक और ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को एक गाने के लिए धमकी भरे कॉल आए थे।

Advertisement

Related posts

NAVI MUMBAI: एपीएमसी (APMC) मार्केट को अन्य जगह पर ले जाने की बन रही योजना, 40 साल पहले यहां शुरू हुआ था कारोबार

Deepak dubey

तलाक-ए-हसन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला

Deepak dubey

बाबरीनुमा फसाद अब मुंबई में भी ! बनेगी समाधि, जो अभी मजार है !!

Deepak dubey

Leave a Comment