Joindia
क्राइममुंबई

अक्सा बीच पर फर्जी छापेमारी

Advertisement
Advertisement

कपल्स और लॉज मालिक से मांगे 5 – 5 हजार रुपए

दो महिलाएं सहित तीन गिरफ्तार

मुंबई । मालवणी के अक्सा बीच पर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। खुद को एंटी करप्शन विभाग के अधिकारी बताकर एक पुरुष और दो महिलाओं ने अक्सा बीच के एक लॉज पर छापा मारा और वहां रहने वाले युवा जोड़ों से अपने माता-पिता को सूचित करने की धमकी देकर पैसे की मांग की थी।लेकिन लॉज मालिक के सतर्कता से मालवणी पुलिस ने तीनो को गिरफ्तार कर लिया हैं।

मालवणी पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान मनोज कुमार रामसय्या सिंह, अनीता वर्मा और काजिया खान के रूप में हुई है, वे एनजीओ एंटी करप्शन कमेटी ऑफ इंडिया से जुड़े हुए हैं चूंकि घटना शाम को हुई थी पुलिस केवल 14 जुलाई को युवक को ही गिरफ्तार कर सकी थी और खान और वर्मा को जाने दिया गया था लेकिन दोनों महिलाओं को अगले दिन थाने में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया था हालांकि वे फरार हो गई थी।मनोज कुमार रामसय्या सिंह और अनिता वर्मा पुणे के रहने वाले हैं, जबकि खान मलाड के मालवानी में आजमी नगर में रहती है।पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लॉज में फर्जी छापेमारी के दौरान तीनों ने मालिकों के साथ ग्राहकों का रिकॉर्ड खंगालना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने कपल्स को उनके कमरे से बाहर निकाल दिया, उनके माता-पिता के फोन नंबर मांगे और उन्हें सूचित करने की धमकी दी थी।

आरोपियों ने किए थे 5 हजार रुपये की डिमांड

आरोपियों ने डरे हुए कपल्स और लॉज मालिक से प्रत्येक से 5,000 रुपये की डिमांड की थी। हालांकि, वह उनके जाल में नहीं फंसे थे. दरअसल लॉज मालिक ने पुलिस को खबर कर दी थी. जिसके बाद सीनियर इंस्पेक्टर शेखर भालेराव के नेतृत्व में असिस्टेंट इंस्पेक्टर नीलेश सालुंखे और उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों को हिरासत में ले लिया।

Advertisement

Related posts

CAIT: 2000 के नोटों के नए आदेश से व्यापारी न परेशान हो और ना ही हड़बड़ाए : बी.सी.भरतीया

Deepak dubey

Bangali cyclone: मुम्बई को heat से देगा राहत, ऐसा है यह बंगाली तूफान

dinu

बीजेपी संसदीय बोर्ड से नितिन गडकरी और शिवराज सिंह चौहान बाहर ,देवेंद्र फडणवीस की बढ़ी ताकत

Deepak dubey

Leave a Comment